Bolly

Bhumi Pednekar in The Lady Killer

The Lady Killer बनेंगी भूमि पेडनेकर,अर्जुन कपूर के साथ मनाली में कर रहीं फिल्म की शूटिंग

अर्जुन कपूर और भूमि पेडनेकर ने अपनी सस्पेंस से भरपूर फिल्म द लेडी किलर की शूटिंग को मनाली में शुरू कर दिया है। द लेडी किलर की शूटिंग शुरू होने की जानकारी फिल्म निर्माता कंपनी टी-सीरीज ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर कर दी है। फोटो में फिल्म के नाम का क्लैप बोर्ड नजर आ रहा है, जिसमें सीन और शूट नंबर भी लिखा हुआ दिख रहा है। इस तस्वीर को इंस्टाग्राम पर साझा कर लिखा, अर्जुन कपूर और भूमि पेडनेकर स्टारर द लेडी किलर की शूटिंग शुरू हुई।

Advertisement

बॉलीवुड अभिनेत्री भूमि पेडनेकर अपने करियर में पहली बार अजय बहल की थ्रिलर ‘द लेडी किलर’ की शूटिंग मनाली में करेंगी, जिसमें वह अर्जुन कपूर के साथ हैं। फिल्म अर्जुन द्वारा निभाए गए एक छोटे शहर के प्लेबॉय की कहानी बताती है, जिसे भूमि द्वारा निबंधित एक ‘आत्म-विनाशकारी सुंदरता’ से प्यार हो जाता है। इस बारे में बात करते हुए कि कैसे उनका पेशा उन्हें स्थानों की यात्रा करने की अनुमति देता है, भूमि साझा करती है, “मुझे अच्छा लगता है कि मेरा पेशा मुझे कई नई जगहों पर ले जाता है और मुझे इन अद्भुत सुंदर स्थानों की इतनी सुंदरता और संस्कृति में भिगोने देता है।

अभिनेत्री भूमि पेडनेकर ने कहा कि मैं आगे देख रही हूँ मनाली में पहली बार शूटिंग।” “यह बस बहुत खूबसूरत है और मैं वहां रहने और शूटिंग का इंतज़ार कर रही हूं। यात्रा एक कलाकार के रूप में उनके लिए कई पहलुओं को जोड़ती है, “एक रचनात्मक व्यक्ति के रूप में, मेरी यात्रा मुझे गहराई से प्रेरित करती है। उन्होंने कहा कि मैं द लेडी किलर शुरू करने के लिए कड़ी मेहनत कर रही हूं। यह एक शानदार स्क्रिप्ट है जो मुझे खुद का एक पक्ष दिखाने की अनुमति देगी जो मैंने पर्दे पर नहीं दिखाया है। मैं अर्जुन के साथ भी पहली बार काम कर रही हूं और मैं यह देखने के लिए उत्सुक हूं कि हम इस विशेष अजय बहल की पटकथा को जीवंत करने के लिए रचनात्मक रूप से कैसे गठबंधन करते हैं।” भूमि के पास आगामी रिलीज की एक कड़ी है जिसमें अनुभव सिन्हा की ‘भीड़’, शशांक खेतान की ‘गोविंदा नाम मेरा’, अक्षय कुमार-स्टारर ‘रक्षाबंधन’, सुधीर मिश्रा की ‘अफवाह’ और गौरी खान की ‘भक्षक’ शामिल हैं।

Have your say