Bolly

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान के लिंकअप की है लम्बी लिस्ट

एक्टर सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान अपनी खूबसूरत तस्वीरों की वजह से खबरों में छाई रहती है और वह बॉलीवुड की यंग प्रोमिसिंग एक्ट्रेस में से एक मानी जाती हैं। सारा अली खान ने साल 2018 में फिल्म केदारनाथ से बॉलीवुड डेब्यू किया था। वहीं इन दिनों वह अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। दरअसल सारा का नाम अब तक बहुत लोगों से जुड़ चुका हैं जिसकी एक लम्बी लिस्ट है तो आइये जानते हैं :

Advertisement

सारा अली खान और वीर पहरिया

Image Source : Social Media

एक्ट्रेस सारा अली खान महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री सुशील कुमार शिंदे के नाती वीर पहरिया को डेट कर चुकी हैं। साल 2018 में एक मैगजीन को दिए इंटरव्यू में सारा ने इस रिश्ते को लेकर सारा ने कहा था, “वह (वीर) इकलौता लड़का है, जिसे मैंने डेट किया है। उनके अलावा मेरी जिंदगी में कोई ब्वॉयफ्रेंड नहीं रहा।” हालांकि, सारा और वीर अब साथ में नहीं हैं।

रिपोर्ट्स के मुताबिक जून 2016 में सारा अली खान और वीर पहरिया का रिश्ता काफी चर्चा में था। मराठी फिल्म ‘सैराट’ की स्क्रीनिंग के दौरान सारा की उंगली में अंगूठी दिखाई दी थी। ऐसे में ये कयास लगाए जा रहे थे कि, उन्होंने वीर के संग सगाई कर ली है। हालांकि, बाद में पता चला था कि वो सिर्फ महज एक अफवाह थी। वहीं मई 2016 में दोनों के लिंकअप की खबरें आईं थीं। जहां दोनों की एक फोटो भी वायरल हुई थी, जिसमें वे एक-दूसरे को किस करते हुए नजर आ रहे थे।

सारा अली खान और सुशांत सिंह राजपूत

Image Source : Social Media

फिल्मों में कदम रखने से पहले करीना कपूर खान ने सारा को ये सलाह दी थी, कि अपने पहले हीरो को कभी डेट नहीं करना। हालांकि, सारा ने करीना की इस बात को नहीं माना और अपनी पहली फिल्म केदारनाथ के को-स्टार सुशांत सिंह को डेट किया। हालांकि, सारा ने सुशांत के साथ कभी अपने रिश्ते स्वीकार नहीं किया, लेकिन फिल्म की मेकिंग के दौरान दोनों की डेटिंग की खबरें आती रही थीं।

वहीं सुशांत सिंह की मौत के बाद उनके फार्महाउस केयर टेकर ने इस बात का खुलासा किया था, कि साल 2018 से सारा सुशांत के फार्महाउस पर रोजाना जाती रहती थीं। वे जब भी आते थे, करीब 3 से 4 दिन रुकते थे। वहीं दोनों एक साथ थाईलैंड ट्रिप पर भी गए थे। बताया जाता है कि सुशांत अपने जन्मदिन पर सारा को प्रपोज करने वाले थे, लेकिन इससे पहले ही इनका ब्रेकअप हो गया।

सारा अली खान और कार्तिक आर्यन

Image Source : Social Media

बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन एक्ट्रेस सारा अली खान का क्रश हैं, ये बात उन्होंने कॉफी विद करण में अपने अब्बू सैफ अली खान के सामने कही थी। वहीं सारा ने कार्तिक को डेट करने की भी इच्छा भी जाहिर की थी। ऐसे में जब इन दोनों ने फिल्म ‘लव आजकल 2’ में साथ काम किया, तो इनके अफेयर को लेकर चर्चाएं होने लगीं। हालांकि, फिल्म की रिलीज होने के बाद दोनों के अफेयर की खबरों पर विराम लग गया।

ईशान खट्टर और सारा अली खान

Image Source : Social Media

शो कॉफ़ी विद करण में सारा अली खान ने करण जौहर के साथ अपने टॉक सेशन के दौरान कहा था कि, “मैंने दो फ़िल्मी भाइयों में से एक को डेट किया है।” जिसके बाद ये कयास लगाए जाने लगे कि सारा, ईशान खट्टर के साथ अपने संबंधों का जिक्र कर रही हैं। क्योंकि ईशान बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर का भाई है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, कई बार ईशान खट्टर और सारा अली खान को एक साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करते हुए भी देखा गया है। वहीं ये भी अफवाह थी कि सारा अली खान और ईशान खट्टर ions फॉल्ट इन आवर स्टार्स ‘के हिंदी रीमेक के साथ बॉलीवुड में अपनी शुरुआत करने वाले थे, जो धर्मा प्रोडक्शंस के तहत बनाई गई थी।

Have your say