Bolly

बॉलीवुड में कमबैक की तैयारी कर रहीं ‘मैंने प्यार किया’ फेम भाग्यश्री

बॉलीवुड की भाग्यश्री जानी-मानी एक्ट्रेस में से एक है जो ‘मैंने प्यार किया’ फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू किया था और रातो रात की स्टार बन गई थी। और शायद ही कोई ऐसा होगा जो भाग्यश्री का यह फिल्म देखकर उनका दीवाना ना हुआ हो। सलमान खान के साथ बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले भाग्यश्री इस फिल्म से काफी सुर्खियों में आ गई थी।

लेकिन कुछ समय बाद ही भाग्यश्री नेम फिर दूरियां बना ली और बिजनेसमैन हिमालय दासानी के साथ 1990 में शादी कर ली। भाग्यश्री के फैंस ने काफी मिस किया। हालांकि भाग्यश्री ने अपने पति के साथ कई और फिल्में की लेकिन वह का बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप रही। फिर उन्होंने फिल्मों से दूरी ही बना ली।

अब खबरें आ रही है कि भाग्यश्री फिर से बॉलीवुड में डेब्यू कर सकती हैं। उनके फैंस के लिए ये खबर काफी चौकाने वाली हैं। पिंकविला के एक रिपोर्ट के अनुसार भाग्यश्री ने स्क्रिप्ट पढ़ लिया है और वह इस प्रोजेक्ट पर काम भी शुरू कर दी हैं।

फिल्म का नाम तो अभी अनाउंस नहीं हुआ है लेकिन खबरों के अनुसार भाग्यश्री प्रभास के साथ नजर आ सकती हैं।भाग्यश्री का कहना है कि उन्होंने लॉक डाउन के पहले से ही शूटिंग करनी शुरू कर दी थी। आगे बताते हुए कहती हैं कि यह कहानी लोगों को काफी दिलचस्प है लोगों को पसंद भी आएगी। आगे यह देखना है कि क्या मैंने प्यार किया फिल्म के जैसा ही यह फिल्म सुपरहिट रहेगी या फिर और फिल्मों की तरह फ्लाप हो जाएगी।

Have your say