Interviews

बॉलीवुड की अनन्या पांडे हार्डकोर एक्शन में आजमाना चाहती है अपना हाथ

बॉलीवुड की उभरती हुईं अभिनेत्री अनन्या पांडे ने पिछले साल एक्टिंग की दुनिया में अपने करियर की शुरुआत की। अनन्या की हाल ही में दो फिल्में रिलीज हुईं – पति, पत्नी और वो और खाली पीली। इतने कम समय में अपना एक फैन बेस बना चुकीं अनन्या इसे दबाव मानने के बजाय एक प्रेरणा के तौर पर देखती हैं।

अनन्या ने इस बारे में बात करते हुए कहा, “उम्मीदों और दबाव के बारे में सबसे दिलचस्प बात यह है कि ये मुझे प्रेरित करते हैं। मैं इसके लिए बहुत ज्यादा आभारी हूं, क्योंकि अभी मेरे करियर की बस शुरुआत ही हुई है। मैंने कुछ ही फिल्में की हैं और इसके दम पर अपना एक फैन फॉलोइंग बनाने में कामयाब रही हूं।

गामी परियोजनाओं के बारे में अनन्या कहती हैं, मैं बेहद रोमांचित हूं, क्योंकि मेरे पास अभी कई तरह के प्रोजेक्ट्स हैं। एक तरफ मैं दीपिका पादुकोण और सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ शकुन बत्रा की अगली फिल्म कर रही हूं और फिल्म के हमारे गोवा शेड्यूल में काफी मजा आया है। मुझे इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है, क्योंकि मुझे मेरे दोनों सह-कलाकार पसंद हैं। दूसरी तरफ, मैं पुरी जगन्नाथ सर के निर्देशन में विजय देवरकोंडा के साथ भी एक फिल्म कर रही हूं और ये दोनों ही फिल्में एक-दूसरे से काफी अलग हैं।

Have your say