Interviews

Singer Sapna Choudhary-Filmynism

लोग मुझे कई बार मार चुके हैं, अब तो ऐसी खबरों की आदत-सी हो गई है : सपना चौधरी

सोशल मीडिया पर कई बार ऐसा हुआ है कि जिंदा लोग के बारे में भी लिख दिया जाता है कि वे नहीं रहे और फिर उनके चाहने वाले बिना जांचे-परखे उस पर श्रद्धांजलि (RIP) देने लगते हैं। इसमें सबसे आगे सेलिब्रेटीज हैं। अब तक कई हस्तियों के बारे में ऐसी अफवाह फैल चुकी है, जो बाद में झूठी साबित होती हैं। पिछले दिनों हरियाणवी डांसर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के बारे में भी एक पोस्ट वायरल हो गया था, जिसमें उनकी कार एक्सीडेंट में मौत बताई गई थी, हालांकि फेक न्यूज थी। अब सपना ने इस पर अपनी चुप्पी तोड़ते हुए कहा कि लोग अब तक मुझे कई बार ऐसे मार चुके हैं।

Advertisement

बता दें कि फेमस हरियाणवी डांसर, एक्ट्रेस और बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट सपना चौधरी (Dancer Sapna Choudhary) अपने वीडियोज के जरिए चर्चाओं में बनी रहती हैं। कुछ दिन पहले उनकी मौत को लेकर झूठी खबरें फैलीं तो खुद सपना भी चैंक गईं। इस फेक न्यूज में बताया गया था कि हरियाणा के सिरसा में सपना चौधरी का भयावह एक्सीडेंट हुआ और उनकी मौत हो गई। एक कार की फोटो भी वायरल हो गई थी, जिसे उन्हीं की कार कही जा रही थी। हालांकि बाद में पता चला कि सपना नहीं बल्कि किसी और डांसर का निधन हुआ था, जिन्हें लोग जूनियर सपना कहते थे।

Sapna Choudhary (Facebook)

2016 में भी सोशल मीडिया पर ऐसी अफवाहें फैली थीं कि जहर खाने की वजह से सपना चौधरी का अस्पताल में निधन हो गया। वहीं, 2017 में एक झूठी रिपोर्ट आई थीं कि सपना का एक भयावह एक्सीडेंट हो गया है और उनकी मौत हो गई।

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने उन अफवाहों पर अब जाकर चुप्पी तोड़ी है। उनका कहना है कि इन खबरों से उन्हें चैंकाया नहीं। उन्होंने कहा कि मुझे तो अब इन सब चीजों की आदत हो गई है। पिछले 5-6 सालों में लोग मुझे कई बार मार चुके हैं। जब पहली बार ऐसी खबरें फैली थीं तो मैं काफी परेशान हो गई थी, लेकिन अब इस पर जवाब भी नहीं देती हूं। सपना कहती हैं कि अब ऐसा लगने लगा है कि हर साल मेरी मौत की खबर आनी ही है। कभी एक्सीडेंट में मार देते हैं, कभी गोली लग गई और कभी कहते हैं दिल का दौरा आ गया। अब तो मेरे परिवार को भी ऐसी खबरों की आदत हो गई है।

Have your say