Bolly

Boney Kapoor के घर पाया गया कोरोना पॉजिटिव, जाह्नवी कपूर के साथ पूरा परिवार क्वारंटाइन

जहाँ एक तरफ देश में कोरोना का मामला तेज़ी से बढ़ रहा है वहीँ बी टाउन में भी इसका संक्रमण तेज़ी से दिखने लगा है. दरअसल बॉलीवुड के जाने-माने फिल्म प्रोड्यूसर बोनी कपूर (Bony Kapoor) के लोखंडवाला स्थित ग्रीन एकर्स वाले घर पर घरेलू कामकाज करने वाला शख्स कोरोना पॉजिटिव (Corona Virus) निकला है.

Advertisement

ख़बरों की माने तो बोनी कपूर के घर काम करने वाले जिस शख्स में कोरोना मिला है उसका नाम चरण साहू है. वो 23 साल का है. बीते शनिवार को उसकी हालत बिगड़ी थी. इसके बाद ही बोनी कपूर ने तत्काल एक्‍शन लेते हुए उसे टेस्ट के लिए भेजा था. टेस्ट के बाद से उसे क्वारंटाइन किया गया था.

बोनी कपूर, जाह्नवी कपूर और ख़ुशी कपूर समेत परिवार में काम करने वाले दूसरे लोगों का भी टेस्ट किया गया है. हालांकि बोनी कपूर के मुताबिक उन्हें या उनकी बेटियों या फिर परिवार में काम करने वाले दूसरे स्टाफ में अभी कोई लक्षण नज़र आ रहे हैं, लेकिन 14 दिन के लिए बोनी कपूर और परिवार घर पर सेल्फ क्वारंटाइन रहेगा. मीडिया द्वारा खबर सामने आते ही बोनी कपूर ने अपना आधिकारिक बयान जारी कर दिया है.

बोनी कपूर ने कहा, “हम मेडिकल टीम द्वारा दिए जा रहे निर्देशों का पालन कर रहे हैं. मैं महाराष्ट्र सरकार और बीएमसी का तत्काल‌िक तौर पर हमारा ध्यान देने के लिए शुक्रवार हूं. हम बहुत संजीदगी से बीएमसी के निर्देशों का भी पालन कर रहे हैं. मुझे पूरा भरोसा है कि मेरे घर में काम करने वाला चरण भी जल्द ही ठीक हो जाएगा.”

अपने बच्चों को लेकर सोशल मीडिया जताई जा रही चिंता पर बोनी कपूर ने कहा, “बच्चे मेरे साथ ही हैं. वे सभी ठीक हैं. मेरे स्टाफ के अन्य सदस्य भी एकदम ठीक हैं. अभी हममें से किसी में भी कोई लक्षण नजर नहीं आया है. लॉकडाउन के शुरुआती दौर से ही हम अपने घर में बंद हैं. हम बाहर कहीं नहीं गए हैं.”

Have your say