Television

आर्थिक तंगी से जूझ रहे कई आर्टिस्ट, एक ICU में भर्ती, लोगों से मदद की अपील

Television सीरियल ‘ससुराल सिमर’ के एक्टर आशीष रॉय (Ashiesh Roy) आईसीयू में भर्ती है. आर्थिक तंगी से जूझ रहे आशीष रॉय ने फेसबुक (Facebook) पर लोगों से मदद की गुहार लगाई है.

Advertisement

ख़बरों की माने तो साल 2019 में उन्हें पैरालिसिस अटैक आया था, जिसके कारण उन्हें तब अस्पताल में भर्ती करवाया गया था. हालांकि, इलाज के बाद वो ठीक हो गए थे, लेकिन उन्हें कोई काम नहीं मिला. स्पॉटबॉय से बातचीत में आशीष ने बताया कि उनकी तबीयत काफी खराब है. उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

हंसल ने ट्विटर पर लिखा- एक्टर आशीष रॉय (बॉन्ड) गम्भीर रूप से बीमार हैं. आईसीयू में हैं और डायलिसिस पर हैं. क्या इंडस्ट्री की एसोसिएशन उनकी मदद कर सकती हैं? हंसल ने इसके साथ सुशांत सिंह राजपूत और अशोक पंडित को टैग किया है. सुशांत, CINTAA के महासचिव हैं, जबकि अशोक पंडित IFTDA के प्रेसीडेंट हैं.

आपको बताते चलें कि आशीष रॉय ( Ashiesh Roy) ‘ससुराल सिमर का’, ‘बनेगी अपनी बात’, ‘ब्योमकेश बख्शी’, ‘यस बॉस’, ‘बा बहू और बेबी’, ‘मेरे अंगने में’, ‘कुछ रंग प्यार के ऐसे भी’ और ‘आरंभ’ जैसे दर्जनों टीवी शोज में काम कर चुके हैं. आशीष रॉय ने टीवी के अलावा वह हॉलीवुड फिल्मों की डबिंग भी करते रहे हैं. वह एक वॉइस ओवर आर्टिस्ट हैं और उन्होंने ‘सुपरमैन रिटर्न्स’, ‘द डार्क नाइट’, ‘गार्जियन्स ऑफ द गैलेक्सी’, ‘द लेजेंड ऑफ टार्जन’ और ‘जोकर’ जैसी कई फिल्मों के विभिन्न किरदारों के लिए डबिंग की है.

Have your say