New Releases

मनीष पॉल ने लॉकडाउन पर बनाई थ्रिलर शॉर्ट फिल्म, दिया बड़ा मैसेज

टीवी के पॉपुलर होस्ट मनीष पॉल ने लॉकडाउन पर एक शॉर्ट फिल्म बनाई है. जिसका नाम है वट इफ. 7 मिनट 27 सेकंड की इस शॉर्ट फिल्म में मनीष पॉल ने लोगों को घर पर सुरक्षित रहने और लॉकडाउन के नियमों का पालन करने का संदेश दिया है.

Advertisement

दरअसल इस शॉर्ट फिल्म की कहानी बात करें तो मूवी की शुरुआत क्वारनटीन के पांचवें दिन से शुरू होती है. पांचवें दिन मनीष पॉल इंस्टा पर फैंस से बातचीत करते हैं. घर पर समय बितान के लिए वे काफी एक्साइटेड नजर आते हैं.

फिर वे क्वारनटीन के 30वें दिन इंस्टा पर लाइव होते हैं. फैंस से अपील करते हैं कि घर से बाहर ना निकले. लॉकडाउन की वजह से मनीष पॉल घर पर वर्कआउट करते हैं. क्वारनटीन का दिन 160 इस दिन वे उन लोगों पर काफी भड़कते हैं जो अपनी बीमारी को छुपा रहे हैं. मनीष पॉल गुस्से में कहते हैं वे सड़कों पर ना घूमें और अस्पताल जाकर इलाज कराएं.

फिर आता है दिन 216. मनीष की आवाज में काफी डाउन हो चुकी है. वे अपने परिवार को काफी मिस भी कर रहे हैं. वे काफी मायूस भी दिखते हैं. दिन 250 आते आते इंस्टा लाइव पर मनीष को एक भी यूजर नहीं दिखता, जिसके बाद वे परेशान हो जाते हैं. वे चीखने चिल्लाने लगते हैं. वीडियो के आखिर में मनीष पॉल घर पर सेफ रहने की सलाह देते हैं.

Have your say