Television

Darshan Kumar Got Iconic Gold Award-Filmynism

Darshan Kumaar बने मोस्ट वर्सटाइल एक्टर, Iconic Gold Awards 2021 में सजी सितारों की महफिल

आइकॉनिक गोल्ड अवार्ड्स 2021 (Iconic Gold Awards 2021) में सितारों की महफिल सजी। कई कैटेगरीज में एक्टर्स को अवाॅर्ड से नवाजा गया। मुंबई के विले पार्ले ईस्ट के होटल सहारा स्टार में आयोजित आइकॉनिक गोल्ड अवार्ड्स 2021 में डैशिंग अभिनेता दर्शन कुमार (Darshan Kumaar) को मोस्ट वर्सटाइल एक्टर (Most Versatile Actor) के खिताब से नवाजा गया। वहीं, हिना खान (Hina Khan) को आइकाॅनिक एक्ट्रेस अवाॅर्ड दिया गया, जिसे उन्होंने अपने दिवंगत पिता के नाम डेडिकेट किया।

Advertisement

आइकॉनिक गोल्ड अवार्ड्स 2021 (Iconic Gold Awards 2021) में टीवी इंडस्ट्री की कई बड़ी हस्तियों का जलवा देखने को मिला। अभिनेता दर्शन कुमार (Darshan Kumaar) को मोस्ट वर्सटाइल एक्टर के खिताब से नवाजा गया। अवाॅर्ड पाने के बाद दर्शन कुमार ने सोशल मीडिया पर अपनी खुशी को जाहिर करते हुए यह अवाॅर्ड अपने डायरेक्टर, प्रोड्यूसर, कास्टिंग डायरेक्टर, राइटर्स, कोस्टार्स, फैमिली, फ्रेंड्स और अपनी पीआर टीम को डेडिकेट किया है। फिल्मीनिज्म से बातचीत में दर्शन कुमार ने कहा कि मुझे ऐसे ही दर्शकों, दोस्तों, परिजनों व कोस्टार्स का प्यार मिलता रहे, तो और भी बेहतर काम करूंगा।

समारोह के दौरान टीवी की हॉट दीवाज रेड कार्पेट पर अपने हुस्न का जादू बिखेरते हुए भी दिखाई दीं। अभिनेत्री हिना खान ग्रीन कलर के स्टाइलिश सूट में नजर आईं तो टीवी की फेमस बहू नायरा यानि शिवांगी जोशी खूबसूरत रेड गाउन में खूबसूरत लग रही थी। खूबसूरत अभिनेत्री अशनूर कौर और शायनी दोशी को भी आइकोनिक अवार्ड्स 2021 में अवार्ड्स दिया गया। अशनूर इस अवार्ड शो में नीले रंग के गाउन में नजर आ रही थीं, तो शायनी इस शो में सिल्वर रंग के गाउन में नजर आईं।

Have your say