Celeb Fashion

Ashnoor Kaur-Filmynism

Iconic Gold Awards 2021: Ashnoor Kaur को मिला ‘यंगेस्ट स्टार ऑफ़ द ईयर’ का ख़िताब

आइकॉनिक गोल्ड अवार्ड्स 2021 में छोटे परदे की खूबसूरत व चुलबुली गर्ल अशनूर कौर (Ashnoor Kaur) को ‘यंगेस्ट स्टार ऑफ़ द ईयर’ ख़िताब से नवाजा गया। अवार्ड पाने के बाद अशनूर ने लिखा कि यह सब आपके प्यार की बदौलत है। मैं अपने प्यारे अशनूरियों, प्रसंशकों और शुभचिंतकों का हमेशा ऋणी रहूंगी। ‘पटियाला बेब्स’ से टीवी फैंस के दिलों पर छाने वाली खूबसूरत अभिनेत्री अशनूर कौर ब्लू गाउन में हाॅट लग रही थी। मुंबई में आयोजित आइकाॅनिक गोल्ड अवाॅड्र्स 2021 (Iconic Gold Awards 2021) समारोह में टीवी एक्टर का महाजुटान हुआ था।

Advertisement

आइकॉनिक गोल्ड अवार्ड्स 2021 में कई कैटेगरीज में एक्टर्स को अवाॅर्ड से नवाजा गया। मुंबई के विले पार्ले ईस्ट के होटल सहारा स्टार में आयोजित आइकॉनिक गोल्ड अवार्ड्स 2021 में हिना खान (Hina Khan) को आइकाॅनिक एक्ट्रसे अवाॅर्ड दिया गया, जिसे उन्होंने अपने दिवंगत पिता के नाम डेडिकेट किया। अशनूर की खूबसूरती कहर ढा रही थी, हर कोई अशनूर के खूबसूरत लुक की तारीफ कर रहा था। बता दें कि इस समारोह में सबको सम्मानित किया गया।बता दें कि अशनूर कौर (Ashnoor Kaur) ने इसी साल सीबीएसई बोर्ड की 12वीं कक्षा में 94 प्रतिशत अंक हासिल किए हैं। बोर्ड एग्जाम पास करने के बाद उन्होंने कहा था कि वह दिखाना चाहती हैं कि कलाकार भी इंटेलीजेंट होते हैं।

This is ‘ours’ people! You are the ones who’ve always loved & motivated me in ways that are indescribable… Thanks for everything, I owe whatever I am today to my lovely Ashnoorians, admirers and well-wishers!!! Xoxo

समारोह में अभिनेत्री हिना खान ग्रीन कलर के स्टाइलिश सूट में नजर आईं तो टीवी की फेमस बहू नायरा यानि शिवांगी जोशी खूबसूरत रेड गाउन में खूबसूरत लग रही थी।

अशनूर कौर (Ashnoor Kaur) ने एक इंटरव्यू में कहा था कि मैं एक उदाहरण स्थापित करना चाहती थी। कई लोग मेरे पास आए और कहा कि आपने हमें गलत साबित कर दिया है कि एक्टर्स इंटेलीजेंट नहीं हो सकते. वे इंटेलीजेंट हैं। यह आपका जुनून, आपकी प्रतिभा और च्वॉइस है। बता दें कि अशनूर का जन्म 3 मई 2004 को हुआ था। उन्होंने महज 5 साल की उम्र से एक्टिंग शुरू कर दी थी। 2007 में वो शो झांसी की रानी में नजर आई थी।

Have your say