Bolly

वेब सीरीज ‘आश्रम’ को लेकर डायरेक्टर प्रकाश झा ने रखा अपना पक्ष

प्रकाश झा की वेब सीरीज ‘आश्रम’ को लेकर कई हिंदू संगठनों ने सीरीज पर हिंदू धर्म को बदनाम करने का आरोप लगाया तो वहीं करणी सेना ने सीरीज के दूसरे सीजन पर बैन की मांग कर डाली। अब इस बारे में खुद सीरीज के डायरेक्टर प्रकाश झा ने मीडिया चैनल से बातचीत की है।

ख़बरों की माने तो प्रकाश झा ने कहा, ‘करणी सेना की मांगों पर फैसला सुनाने वाला मैं कौन होता हूं? हमारी सीरीज के पहले पर 400 मिलियन से अधिक व्यूज हैं। मैं मानता हूं कि नकारात्मक छवि के बारे में फैसला लेने का अधिकार दर्शकों पर छोड़ देना चाहिए। क्या हम ये सब उन पर छोड़ सकते हैं?’ पोर्टल स्पॉटबॉयई से बात करते हुए प्रकाश झा ने अपना पक्ष रखा।

करणी सेना ने इस सीरीज पर हिंदू धर्म को बदनाम करने का आरोप लगाया था। करणी सेना का कहना है कि इस सीरीज के जरिए हिंदू धर्म को बदनाम किया जा रहा है। यह हिंदू धर्म की एक नकारात्मक छवि दर्शाती है और इससे आगे आने वाली पीढ़ियां प्रभावित होंगी।

आश्रम वेब सीरीज एक ढोंगी बाबा पर आधारित है जो अपने आश्रम में गलत काम करता है। इसमें ढोंगी बाबा का किरदार बॉबी देओल निभा रहे हैं। सीरीज में बॉबी के अलावा चंदन रॉय, दर्शन कुमार, अनुप्रिया गोयनका और अध्ययन सुमन भी नजर आएंगे। अगस्त में सीरीज का पहला सीजन रिलीज किया गया था जिसे लोगों ने काफी पसंद किया था। अब 11 नवंबर से इसका दूसरा सीजन आएगा जिसका ट्रेलर 29 अक्टूबर को रिलीज किया गया।

Have your say