First Look & Poster

Trailer: समाज के ताने और खुशियों की तलाश है ‘डॉली किट्टी और वो चमकते सितारे’

भूमि पेडनेकर और कोंकणा सेन शर्मा अभिनीत फिल्म ‘डॉली किट्टी और वो चमकते सितारे’ 18 सितंबर को रिलीज होगी। कोंकणा इसमें डॉली के किरदार में नजर आएंगी, जबकि भूमि को किट्टी की भूमिका में देखा जाएगा। इस फिल्म के जरिए पहली बार भूमि पेडनेकर और कोंकणा सेन साथ में काम करने जा रहे हैं। दोनों ही बेहतरीन अभिनेत्रियों का साथ आना फैन्स के रोमांच को बढ़ा रहा है।

Advertisement

फिल्म की कहानी साधारण ना होकर काफी अलग दिखाई पड़ रही है। कहने को ये फिल्म दो बहने भूमि और कोंकणा की जिंदगी पर फिल्माई गई है, लेकिन फिर भी ये दूसरी फिल्मों से अलग है। ट्रेलर में एक तरफ डॉली तो अपनी शादी में काफी परेशान है वहीं किट्टी भी खुशियों को ढूढ़ंने के लिए अलग-अलग काम करती रहती है। इस फिल्म में दो बहनों की खूबसूरत बॉन्डिंग पर पूरा फोकस किया गया है।

अपने किरदार के बारे में कोंकणा कहती हैं, “डॉली की जिंदगी कुछ ऐसी है जिसे हम अकसर देखते रहे हैं। अपने सीधे-साधे पति से बहस करने वाली एक पत्नी जो उससे नाखुश है, दो लड़कों की मां, जिन्हें वह मुश्किल से ही समझ पाती है, वह बस एक आरामदायक जिंदगी जीने का ख्वाब देखती है, जो उसकी पहुंच से बाहर है। बागी बनने की अपनी जिद में वह इस बात से अनजान रहती है कि कुछ मायनों में वह कितनी खुशकिस्मत है। यह इस दिशा में उसके एहसास होने का सफर है जो मजेदार होने के साथ दिल को छू लेने वाली भी है।”

भूमि अपने किरदार किट्टी पर कहती हैं, “सपनों से भरी हुई एक मनमौजी लड़की, जिसके सफर की शुरुआत अपनी बहन के साथ होती है। इस सफर में वह खुद को एक नए इंसान के तौर पर पाती है। सफर के तमाम-उतार में उसे आखिरकार समझ में आता है कि उसके सपनों को हकीकत में बदलने की राह में किस तरह की चीजें आती हैं।”

अलंकृता की इस फिल्म को भी ओटीटी पर रिलीज करने की तैयारी है। फिल्म 18 सितंबर को नेटफ्लिक्स पर रिलीज की जाएगी। डॉली किट्टी और वो चमकते सितारे की निर्माता एकता कपूर हैं, ऐसे में फिल्म में जबरदस्त ड्रामा और सस्पेंस देखने की उम्मीद भी काफी हाई है। फिल्म के ट्रेलर को फैन्स का बेहतरीन रिस्पॉन्स मिल रहा है।

Have your say