News

फैंस को नहीं पसंद आ रहा कोंकणा सेन शर्मा व रणवीर का अलग होना

बॉलीवुड की कोंकणा सेन शर्मा (Konkona Sen Sharma) और रणवीर शौरी (Ranvir Shorey) ने तलाक को लेकर कोर्ट में अर्जी दायर की है. पिछले साल ‘तितली’ के ट्रेलर लॉन्च के दौरान रणवीर शौरी ने कबूल किया था कि वे दोनों अलग हो गए हैं. हालांकि ख़बरों की माने तो ये कपल 5 सालों से अलग रह रहा है. इनके फैंस को इनका अलग रहना अच्छा नहीं लग रहा है.

Advertisement

बॉलीवुड मीडिया खबर के मुताबिक रणवीर शौरी ने कोंकणा से अलग होने के पीछे उन्होंने खुद को जिम्मेदार बताया था. दोनों ने आपसी सहमति से अलग होने का फैसला लिया है. साथ ही तलाक को लेकर केस फाइल कर दिया है. वैसे तो दोनों अलग हो ही गए हैं, लेकिन कोर्ट का ऑर्डर आने के बाद दोनों ऑफिश्यली भी अलग हो जाएंगे.

वैसे जब कोंकणा और रणवीर की एक 6 साल का बेटा भी है. दोनों ने बच्चे की कस्टडी के लिए ज्वाइंट कस्टडी को चुना है. दोनों शुरू से ही मिलकर बेटे का ख्याल रखते हैं.

बता दें कि कोंकणा सेन शर्मा और रणवीर ने 2010 में शादी की थी. इन दोनों ने मिलकर ट्रैफिक सिग्नल, मिक्सड डबल्स, आजा नचले जैसी फिल्मों में साथ काम किया. शादी से पहले ही कोंकणा प्रेग्नेंट हो गई थीं. दोनों का अफेयर, शादी, प्रेग्नेंसी सभी खबरों ने खूब सुर्खियां बटोरी थीं. इस प्यारी जोड़ी का अलग होना फैंस को दुख तो पहुंचा रहा है.

Have your say