Bolly

हरियाणवी शब्दों में सपना चौधरी ने सोशल मीडिया पर दे डाली धमकी

अपने हरयाणवी डांस से फेमस हुई सपना चौधरी अपने डांस वीडियो के साथ सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं.सपना चौधरी अकसर अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर हरियणवी डिक्शनी के साथ आती हैं, और एक नए शब्द के बारे में जानकारी देती हैं.

Advertisement

सपना चौधरी (Sapna Choudhary Video) ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें उन्होंने एक नए हरियाणवी शब्द की जानकारी दी है. सपना ने इस शब्द का वाक्य में इस्तेमाल भी बहुत ही मजेदार अंदाज में किया है.

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर पोस्ट करते हुए लिखा है, ‘मेरे प्यारे दोस्तों आप सभी को मेरा नमस्ते! कैसे हैं आप सब? आज का जो हमारा हरियाणवी डिक्शनरी का शब्द है वो पिछले वाले से थोड़ा अलग है- शब्द का मतलबसेम है, बस हाइट में अंतर है! तो देखिए हमारा आज का वीडियो और कमेंट्स में बताइए की अगले हफ्ते कौनसे शब्द का मतलब जानना है आप लोगों को. तब तक के लिए राम राम.’ सपना चौधरी इस वीडियो में ‘भीत’ शब्द का मतलब बताती हैं. भीत का मतलब होता है दीवार. फिर हरियाणवी सिंगर इसका वाक्य में प्रयोग करते हुए कहती हैं, ‘घणा मत बोले, भीत में दे-दे के मारूंगी.’

बता दें कि सपना चौधरी हरियाणी म्यूजिक वीडियो में आने के अलावा बॉलीवुड में भी हाथ आजमा चुकी हैं.

https://www.instagram.com/tv/B8_CPijlHng/?utm_source=ig_web_copy_link

Have your say