Bolly

Farhan Akhtar in Toofan-Filmynism

तूफान… जिंदगी तब तक नहीं तोड़ सकती, जब तक प्यार आपको जोड़े रखे: फरहान अख्तर

बाॅलीवुड अभिनेता फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘तूफान’ (Toofaan) जल्द ही रिलीज होने वाली है। पहले यह सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली थी, पर कोरोना वायरस (Coronavirus) महामारी के बाद लाॅकडाउन को देखते हुए मेकर्स ने इसे ओटीटी प्लेटफॉर्म (Amazon Prime) पर रिलीज करने का फैसला किया है। अब फिल्म ‘तूफान’ का ट्रेलर (Toofaan Trailer) भी रिलीज होने वाला है, जिसे देख आप प्यार और मोहब्ब्त की नई इबारत लिखेंगे।

Advertisement

फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) ने अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर फिल्म ‘तूफान’ (Toofaan) से जुड़े दो पोस्टर साझा किए हैं। इन पोस्टर्स के साथ इस फिल्म के ट्रेलर रिलीज की घोषणा की गई है। फरहान अख्तर ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर फिल्म तूफान का नया पोस्टर साझा किया है। इस पोस्टर में फरहान अख्तर के दो अंदाज देखने को मिल रहा है। दोनों ही अंदाज देखकर आप इतना अंदाजा जरूर लगा लेंगे कि फिल्म वाकई शानदार होने वाली है। इसमें प्यार की नई कहानी देखने को मिलेगी।

फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) द्वारा शेयर किए गए पोस्टर में जहां वह बॉक्सिंग करते हुए दिखाई दे रहे ही हैं तो दूसरी तरफ फिल्म की अभिनेत्री मृणाल ठाकुर (Mrunal Thakur) के साथ उनका रोमांटिक अंदाज भी देखने को मिल रहा है। फरहान ने अपने पोस्ट में लिखा है, जिंदगी आपको तब तक नहीं तोड़ सकती जब तक प्यार आपको जोड़े रखे। बता दें कि फिल्म का ट्रेलर 30 जून को आउट होगा।

सोशल मीडिया पर फिल्म ‘तूफान’ (Toofaan) का पोस्टर तेजी से वायरल हो रहा है। फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) के फैंस और तमाम सोशल मीडिया यूजर पोस्ट को खूब पसंद कर रहे हैं। बता दें कि फरहान ने फिल्म तूफान में एक स्ट्रीट बॉक्सर का किरदार निभाया है। फिल्म में मृणाल ठाकुर और परेश रावल अहम भूमिकाओं में हैं। साथ में सुप्रिया पाठक कपूर, हुसैन दलाल, डॉ. मोहन अगाशे, दर्शन कुमार और विजय राज अहम किरदारों में दिखेंगे। फिल्म को लेकर खुद फरहान अख्तर भी बहुत एक्साइटेड हैं। कई मौकों पर फरहान ने कहा है कि यह फिल्म में मेरे दिल के बहुत करीब है। अब देखना है कि तूफान फिल्मी कद्रदानों के दिल में कितनी हलचल पैदा करता है।

Have your say