Bolly

Taapsee Pannu-Filmynism

विक्रांत मेस्सी और हर्षवर्धन राणे मेरे साथ ‘इंटिमेट सीन’ करने में डरे हुए थे: तापसी पन्नू

बाॅलीवुड की बिंदास अभिनेत्री तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) अपनी अपकमिंग फिल्म ‘हसीन दिलरुबा’ (Haseen Dillruba) को लेकर बहुत एक्साइटेड हैं। इस फिल्म का उनके फैन्स को भी बेसब्री से इंतजार है। ट्रेलर से लोगों को इतना तो पता चल गया है कि यह फिल्म जबरदस्त सस्पेंस-थ्रिलर है, जिसमें तापसी ने काफी बोल्ड सीन भी दिए हैं। आपको पता है तापसी के साथ फिल्म में विक्रांत मेस्सी (Vikrant Massey) और हर्षवर्धन राणे (Harshvardhan Rane) को जब इंटिमेट सीन करने के लिए कहा गया था, तो वे दोनों डर गए थे।

Advertisement

एक इंटरव्यू में तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) ने खुलासा किया कि ‘हसीन दिलरुबा’ (Haseen Dillruba) में विक्रांत मेस्सी (Vikrant Massey) और हर्षवर्धन राणे (Harshvardhan Rane) दोनों ही उनके साथ इंटिमेट सीन करने में ‘डरे’ हुए थे। शायद मेरी ‘इमेज’ या फिर कोई और समस्या थी जिसकी वजह से दोनों ‘डरे’ हुए थे। उन्होंने कहा ‘मुझे उम्मीद है कि मैंने उनके लिए इसे सहज बना दिया क्योंकि वे बहुत डरे हुए लग रहे थे।‘ तापसी ने कहा ‘वे सोचते थे पता नहीं ये क्या करेगी हमारे साथ। मुझे लगा दोनों लड़के बहुत डरे थे क्योंकि मुझे नहीं पता मेरी इमेज की वजह से या फिर कोई दूसरी समस्या थी।

तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) ने कहा, मैं इंटीमेट सीन के बारे में अपने पार्टनर को नहीं बताती। यह मेरी प्रोफेशनल जिंदगी है और इसे मैं अपनी निजी जिंदगी से बहुत दूर रखती हूं। मैं ऐसी उम्मीद भी नहीं करती कि वह अपनी प्रोफेशनल जिंदगी के बारे में मुझसे परमिशन लेगा इसलिए उसे मुझसे भी यही उम्मीद करनी चाहिए। बता दें कि ‘हसीन दिलरुबा’ (Haseen Dillruba) दो जुलाई को नेटफ्लिक्स (Netflix) पर रिलीज होने वाली है। इसे कनिका ढिल्लन ने लिखा है और फिल्म के निर्देशक विनील मैथ्यू (Vinil Mathew) हैं। तीनों एक्टर को पहली बार साथ देखा जाएगा। इस फिल्म को लेकर लोगों में बहुत एकसाइटमेंट है। सभी कलाकारों ने बेहतरीन काम किया है। तापसी पन्नू का किरदार इसमें बहुत शानदार है, जैसा कि मीडिया में उड़ रही खबरों से अब तक पता चल पाया है।

Have your say