Television

Arunita and Pawandeep in Indian Idol-Filmynism

Indian Idol 12 : पवनदीप ने तोड़ी चुप्पी, कहा-अरुणिता से करता हूँ ‘बेइंतिहां प्यार’

रियलिटी शो में जब तक कुछ इंटरेस्टिंग न हो, मजा नहीं आता है। पिछले कुछ दिनों से सिंगिंग के रियलिटी शो इंडियन आइडल में कुछ ऐसा ही हो रहा है। दरअसल, इंडियन आइडल 12 (Indian Idol 12) का अपकमिंग एपिसोड धमाकेदार होने वाला है, इसमें शत्रुघ्न सिन्हा (Shatrughna Sinha) अपनी वाइफ पूनम के साथ मेहमान बनकर आएंगे। शाॅटगन अपनी जिंदगी से जुड़े कई मजेदार किस्से शेयर करते दिखाई देंगे। अरुणिता कांजीलाल पकोड़े बनाएंगी। इस एपिसोड की सबसे बड़ी बात यह होगी कि पवनदीप राजन (Pawandeep Rajan) कबूल करेंगे कि उन्हें अरुणिता कांजीलाल (Arunita Kanjilal) से वाकई प्यार हो गया है।

Advertisement

एपिसोड के प्रोमो में शत्रुघ्न सिन्हा (Shatrughna Sinha) अपनी वाइफ संग शानदार एंट्री करते हुए दिख रहे हैं। शो के दौरान बाॅलीवुड के शाॅटगन कंटेस्टेट्स के परफार्मेंस से बेहद खुश हैं और सबकी तारीफ करते नजर आएंगे। इसके बाद दिखता है कि हिमेश रेशमिया के लिए कंटेस्टेट अरुणिता कांजीलाल (Arunita Kanjilal) पकोड़े बनाकर स्टेज पर लाती हैं और सभी लोग खाते हैं और उनकी स्पेशल तारीफ करते हैं। आखिर में पवनदीप राजन (Pawandeep Rajan) भी पकोड़े खाते हुए अरुणिता की तारीफ करता है और कहता है मुझे लगता है वाकई में मुझे प्यार हो गया है। कबूलनामा जहां सभी को हैरान कर देता है। वहीं अरुणिता हमेशा की तरह मुस्कुराते हुई दिखती हैं।

अरुणिता कांजीलाल (Arunita Kanjilal) को भी पवनदीप राजन (Pawandeep Rajan) से प्यार है या नहीं या फिर यह प्यार एकतरफा है, यह तो आने वाला वक्त ही बताएगा। पर, एक बार फिर अरुणिता- पवनदीप के प्यार के चर्चे होने लगे हैं। सोशल मीडिया पर फैंस ये कयास लगा रहे हैं कि पवनदीप का प्यार अरुणिता कांजीलाल के लिए है या किसी और के लिए। इंडियन आइडल 12 में पवनदीप और अरुणिता की जोड़ी दर्शकों को खूब पसंद हैं। इतना ही नहीं दर्शक इस जोड़ी को एकदम फेवरेट मानते हैं। दोनों के बारे में आदित्य नारायण अक्सर ही कुछ न कुछ सुनाते रहते हैं, जिसके उनके रिश्ते पर और भी मुहर लग जाती है। अब देखना है दोनों का रिश्ता वाकई सच है या फिर यह शोज की टीआरपी का हिस्सा है।

Have your say