Bolly

Janhvi Kapoor-Bollywood Actress-Filmynism

Good Luck Jerry! Janhvi Kapoor का यह हाॅट लुक आपने कभी नहीं देखा होगा

बाॅलीवुड की अपने जमाने की सुपरस्टार रहीं श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) अपनी ममा की नख्शेकदम पर ही चल रही हैं। खूबसूरत जाह्नवी सोशल मीडिया पर भी बहुत एक्टिव रहती हैं। हाल ही में उन्होंने ब्लैक ड्रेस में अपनी कुछ फोटो पोस्ट की हैं, जिसे देखकर उनके फैंस क्रेजी हो रहे हैं। बता दें कि जाह्नवी की अपकमिंग मूवी दोस्ताना 2, गुड लक जैरी व मिली आदि कई फिल्में हैं, जिसके जरिये एक बार फिर वे अपने चाहने वालों को क्रेजी बनाएंगी।

Advertisement

इन दिनों बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) सोशल मीडिया पर जैसे छाई हुई हैं। सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर कर फैंस के दिल में रहने वालीं जाह्नवी की तस्वीरें एक बार फिर वायरल हो रही हैं। ये तस्वीरें उनकी फोटोशूट की हैं, जिसमें वो बेहद अलग ही रुप में दिखाई दे रही हैं। इन फोटो को जाह्नवी कपूर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। फोटो को शेयर करने के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, Here to #SwipStaySlay’

श्रीदेवी की बड़ी बेटी जाह्नवी कपूर ने अपने करियर की शुरुआत फिल्म धड़क से की थी। इस फिल्म में वे ईशान खट्टर के साथ नजर आई थीं। गुंजन सक्सेना और रूही जैसी फिल्मों में उनके काम को बहुत सराहा गया था। जाह्नवी की अपकमिंग फिल्मों में दोस्ताना-2, गुड लक जैरी और मिली प्रमुख हैं।

जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) ब्लैक कलर की ड्रेस पहनी हुई हैं और उनका न्यूड मेकअप उनके लुक को परफेक्ट बना रहा है। बता दें कि जाह्नवी कपूर ने वीडियो और फोटो शेयर किया है। इस वीडियो और फोटो में जाह्नवी ने ब्लैक कलर की खूबसूरत सी ड्रेस पहनी हुई है। वीडियो में उनके एक्सप्रेशंस और पोज कमाल के लग रहे हैं। इस वीडियो के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा है ‘If only I was this confident when there isn’t a camera on me’. इन वीडियो और फोटो को देखकर उनके फैंस तरह तरह के कमेंट कर रहे हैं। कोई उन्हें बाॅलीवुड की क्वीन बता रहा है तो कोई अपनी ममा के बाद सिनेमा पर राज करने वाली अभिनेत्री बता रहा है।

बता दें कि जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) ने एक शो पर बताया कि वह पापाराजी से बचने के लिए किस तरह की ट्रिक्स का इस्तेमाल करती हैं। एक रिपोर्ट के अनुसार जाह्नवी ने बताया कि एक बार पापाराजी से बचने के लिए जाह्नवी ने अपनी गाड़ी को दूसरे रास्ते पर भेज दिया और खुद कैब लेकर अपनी दोस्त के साथ घर चली आईं। हालांकि इतने सब के बावजूद भी पापाराजी उस कार को स्पॉट कर पाने में कामयाब रहे थे, जिसमें जाह्नवी कपूर बैठी हुई थीं। जाह्नवी ने यह भी बताया कि कई बार वह मीडिया फोटोग्राफर्स से बचने के लिए गाड़ी की डिक्की में छिप जाती हैं।

Have your say