More

Haryanvi Song 'Gundi' by Sapna Choudhary-Filmynism

OMG! सपना चौधरी ने जुल्म के खिलाफ उठाया हथियार, कहा-हां ‘गुंडी’ हूं मैं

हरियाणवी डांसर, एक्टर व सिंगर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) अब देशभर में पाॅपुलर हो गई हैं। इसी कारण उनका कोई भी गाना या एलबम आए, मिनटों में वायरल हो जाता है। पर, अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस (International Women’s Day) पर ऐसा क्या हो गया कि उन्हें हथियार उठाना पड़ गया। डांस का जलवा दिखाने वालीं सपना अब खून-खराबे पर उतर आई हैं। दरअसल, हम बात कर रहे उनके नए गाने ‘गुंडी’ की। इस नये गाने ‘गुंडी’ (Gundi) में सपना दबंग अवतार में दिख रही हैं।

Advertisement

जुल्म के खिलाफ हथियार उठा चुकीं सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का नया गाना ‘गुंडी’ (Gundi) रिलीज होते ही वायरल हो गया। इस गाने में दिख रहा है कि उनके साथ कुछ गलत हुआ है और इसी का बदला लेने के लिए वे हथियार उठा ली हैं और बदमाशों को चुन-चुनकर मार रही हैं। बता दें कि इस गाने में पहली बार सपना धाकड़ अंदाज में नजर आ रही हैं। गाने में सपना ने गलत कामों के खिलाफ हथियार उठाते और महिलाओं के हक की लड़ाई लड़ती नजर आ रही हैं। सपना के फैंस को उनका यह दबंग लुक खूब पसंद आ रहा है।

Sapna Choudhary’s New Song ‘Gundi’

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के इस ‘गुंडी’ (Gundi) गाने को सिमरन राज मावर (Simran Raj Mawar) और सिमरन बुमराह (Simran Bumrah) ने अपनी आवाज दी है। वहीं, गाने के लिरिक्स संजीत सरोहा (Sanjeet Saroha) ने लिखे हैं। वहीं म्यूजिक का बात करें तो राज मावर ने ही इस गाने को म्यूजिक दिया है। इस गाने को लेकर सपना चैाधरी खुद भी बहुत एक्साइटेड हैं। गाने में पहली बार सपना के फैंस को उनका ये अंदाज देखने के मिला रहा है। अगर आपने अब तक इस गाने को नहीं देखा है तो एक बार देखिए जरूर, सपना का यह अवतार वाकई काबिलेतारीफ है।

Have your say