NewsAbtak

Aryan Khan arrested in Drugs Case by NCB-Bihar Aaptak

Aryan Khan सहित 8 की जमानत पर सुनवाई में NCB ने सभी आरोपियों की कस्टडी 11 अक्टूबर तक मांगी

मुंबई में हुए हाईप्रोफाइल क्रूज ड्रग्स पार्टी केस में मेट्रोपोलिटिन कोर्ट में सुनवाई जारी है। रविवार को एनसीबी ने सभी आरोपियों को कस्टडी में लिया था, जिसकी मियाद आज तक ही थी। अब खबर है कि एनसीबी ने आर्यन सहित 8 आरोपियों की कस्टडी बढ़ाकर 11 अक्टूबर तक करने की मांग की है। आरोपियों में से सबसे पहले अचित कुमार के केस की सुनवाई हुई। उन्हें 9 अक्टूबर तक एनसीबी की कस्टडी में भेज दिया गया है।

हाईप्रोफाइल मामला होने की वजह से कोर्ट रूम में बहुत भीड़ देखी गई। बचाव पक्ष के वकील ने जज से गुजारिश करते हुए कहा कि जिन लोगों का केस से संबंध नहीं है, उन्हें कोर्ट रूम से बाहर भेजा जाए। जज ने केस से संबंधित लोगों को हाथ उठाने को कहा और बाकी लोगों को बाहर जाने का आदेश दिया। आज की सुनवाई में बाॅलीवुड अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की कस्टडी समाप्त हो रही है। आर्यन के अलावा रविवार को गिरफ्तार हुए 7 अन्य आरोपियों की कस्टडी भी आज ही खत्म हो रही है। माना जा रहा है कि एनसीबी इनकी आगे की कस्टडी मांग सकती है।

इधर, देर रात इस मामले में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने एक बड़ी कार्रवाई को अंजाम देते हुए एक विदेशी नागरिक को अरेस्ट किया है। इस पर क्रूज से गिरफ्तार लोगों को ड्रग्स सप्लाई करने का आरोप है। आज आर्यन के वकील उनकी जमानत की अर्जी भी अदालत में दायर कर सकते हैं। एनसीपी नेता नवाब मलिक ने क्रूज ड्रग्स पार्टी मामले में एनसीबी की ओर से की गई कार्रवाई पर सवाल उठाया है। ऑपरेशन के दौरान बीजेपी कार्यकर्ता मनीष भानुशाली उनमें से एक को वीडियो में कैद करते नजर आए।

इस मामले में एनसीबी अब तक 17 लोगों को गिरफ्तार कर चुकी है। इनमें से 8 लोग 7 अक्टूबर तक और अन्य 8 आरोपी 11 अक्टूबर तक कस्टडी में हैं। आर्यन के अलावा उनके दोस्त अरबाज मर्चेंट, विक्रांत छोकर, गोमित चोपड़ा, इश्मीत सिंह चड्ढा, मोहक जायसवाल, मुनमुन धामीचा और नूपुर सतीजा की कस्टडी भी आज समाप्त हो रही है। इस केस में अधिकारियों ने कथित रूप से कोकीन, मेफेड्रोन, चरस, हाइड्रोपोनिक और एमडीएमए जैसी कई ड्रग्स और 1.33 लाख रुपए नगद जब्त किए हैं।

Have your say