Bolly

Actress Kajol-Filmynism

The Last Hurrah : रेवती के साथ पहली बार काम करेंगी काजोल, नवरात्रि पर शेयर की खुशी

अपने जमाने की सुपर डुपर हिट अभिनेत्री काजोल (Kajol) जल्द ही एक और बेहतरीन फिल्म में दिखने वाली हैं। नाइंटीज के दशक में फिल्मी फैंस के दिल में धक-धक करने वाली काजोल अब मशहूर अभिनेत्री और निर्देशक रेवती के साथ काम करेंगी। अपने इंस्टाग्राम पर रेवती (Revathy Asha Kelunni) के साथ फोटो शेयर करती हुईं काजोल ने फैंस से खुशी का इजहार किया है। रेवती निर्देशित काजोल की अपकमिंग फिल्म का नाम द लास्ट हुर्रा (The Last Hurrah) है।

Advertisement

बता दें कि देशभर में आज से नवरात्रि (Navratra) शुरू हो गई है। लोगों का ऐसा मानना है कि इस समय कोई भी अच्छा काम शुरू करने अच्छा होता है, इसलिए काजोल (Kajol) ने भी अपनी अपकमिंग फिल्म के बारे फैंस से शेयर किया है। एक्ट्रेस काजोल की इस फिल्म का निर्देशन जानी-मानी अभिनेत्री और निर्देशक रेवती (Revathy Asha Kelunni) करेंगी। काजोल ने इंस्टाग्राम पर रेवती के साथ अपनी एक तस्वीर साझा करते हुए लिखा- अपनी अगली फिल्म की घोषणा करते हुए मुझे बेहद खुशी हो रही है, जिसमें शानदार रेवती मुझे निर्देशित कर रही हैं। इस फिल्म का शीर्षक द लास्ट हुर्रा (The Last Hurrah) है। एक दिल को छू लेने वाली कहानी सुनकर मैंने तुरंत हां कर दी। क्या अब मैं यप्पी सुन सकती हूं?

The Last Hurrah : Kajol with Revathy Asha (Instagram)

अभिनेत्री काजोल (Kajol) की पिछली फिल्म त्रिभंग थी, जो नेटफ्लिक्स (Netflix) पर रिलीज हुई थी। काजोल पहली बार रेवती के साथ काम कर रही हैं। रेवती ने भी अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक तस्वीर पोस्ट की है, जिसमें वो और दूसरे लोगों के साथ नजर आ रही हैं। इस तस्वीर के साथ रेवती ने लिखा- अपनी अगली निर्देशकीय फिल्म द लास्ट हुर्रा (The Last Hurrah) का एलान करते हुए मुझे अपार खुशी हो रही है। काजोल के साथ मेरी पहली फिल्म। यह बेहद स्पेशल कहानी है अद्भुत सफर, जिसे शुरू करने का मुझे इंतजार है।

रेवती (Revathy Asha Kelunni) ने अपने करियर में कई बेहतरीन फिल्मों में एक्ट्रेस के तौर पर काम किया है। वहीं, हिंदी फिल्मों में वो मुख्य रूप से सलमान खान (Salman Khan) के साथ 1991 की फिल्म लव (Love) में काम करने के लिए पहचानी जाती हैं। यह तेलुगु फिल्म प्रेमा का हिंदी रीमेक थी। फिल्म का एक गाना साथिया तूने क्या किया बेहद लोकप्रिय हुआ था और आज भी सलमान के फैंस इसे याद करते हैं। रेवती का यह हिंदी डेब्यू था। इसके बाद रेवती ने कई हिंदी फिल्मों में अहम किरदार निभाये। 2004 में रेवती ने अपनी पहली हिंदी फिल्म फिर मिलेंगे निर्देशित की। इस फिल्म में सलमान खान, शिल्पा शेट्टी और अभिषेक बच्चन ने मुख्य भूमिकाएं निभायी थीं। उनकी लास्ट निर्देशित हिंदी फिल्म मुंबई कटिंग है, जो 2010 में आई थी।

Have your say