Bolly

Katrina Kaif and Vicky Kaushal Wedding-Filmynism

न उम्र की सीमा हो न पैसों का हो बंधन: विक्की कौशल से ज्यादा कमाऊ हैं कैटरीना कैफ

कैटरीना कैफ व विक्की कौशल की शादी को अगर इस साल का सबसे पाॅपुलर फंक्शन कहें तो गलत नहीं होगा। यूं तो इस साल बाॅलीवुड व टीवी की कई जोड़ी एक हुए हैं या होने वाले हैं, पर कैटरीना व विक्की की बात ही जुदा है। इसी महीने सात से 12 दिसंबर के बीच आयोजित हो रहे समारोहों में दोनों एक-दूजे के होने वाले हैं। इस शादी में एक बात है जो लोगों के बीच कौतुहल का विषय है। वो है कैटरीना का विक्की से ज्यादा पाॅपुलर व कमाऊ।

Advertisement

कटरीना कैफ और विक्की कौशल अपनी शादी को लेकर खबरों में हैं। खबर है कि दोनों 7-12 दिसंबर को राजस्थान में शादी के बंधन में बंधने वाले हैं हालांकि दोनों ने अब तक शादी को ऑफिशियल तौर पर कंफर्म नहीं किया है। विक्की-कटरीना ने भले ही अपने रिश्ते और चुप्पी साधी हुई है लेकिन दोनों के पिछले दो सालों से रिलेशनशिप में होने की खबरें सामने आ चुकी हैं। दोनों स्टार्स ने शादी की तो इनकी जोड़ी भी ऐसे सेलेब्स की लिस्ट में शामिल हो जाएगी, जिनमें फीमेल पार्टनर अपने पति से उम्र में बड़ी हैं। कैटरीना विक्की से उम्र में 5 साल बड़ी हैं। वह 38 साल की हैं जबकि विक्की 33 साल के हैं।

आपको बता दें कि सिर्फ उम्र में ही नहीं, कटरीना बॉलीवुड में भी विक्की की सीनियर हैं। कटरीना ने 2003 में फिल्म बूम से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। वह इंडस्ट्री में 18 साल गुजार चुकी हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, कटरीना तकरीबन 224 करोड़ रूपए की नेटवर्थ की मालकिन हैं। एक फिल्म के लिए कटरीना 11 करोड़ रुपए चार्ज करती हैं। कटरीना एक ब्यूटी ब्रांड के ब्यूटी की मालकिन हैं। इसके अलावा वह नायका फैशन और कॉस्मेटिक ब्रांड की भी इंवेस्टर हैं जिसने उन्हें हाल ही में तगड़ा रिटर्न दिया है।

कैटरीना के पास 3-4 लग्जरी कारें हैं। 2019 में उन्होंने फिल्म भारत की रिलीज से पहले रेंज रोवर कार खरीदी थी। उनकी इस कार की कीमत 50 लाख से 65 लाख के बीच बताई जा रही है। इससे पहले उन्होंने ऑडी कार खरीदी थी।

विक्की कौशल की बात करें तो उन्होंने 2015 में फिल्म मसान से डेब्यू किया था। उन्हें इंडस्ट्री में अभी केवल छह साल हुए हैं। विक्की की अभी तक चुनिंदा फिल्में आई हैं, लेकिन उरी द सर्जिकल स्ट्राइकश् से उन्होंने असली सक्सेस का स्वाद चखा। विक्की एक फिल्म के तकरीबन 3-4 करोड़ रुपए चार्ज करते हैं। ब्रांड एंडोर्समेंट के लिए उन्हें 2-2.5 करोड़ रुपए मिलते हैं। उनके झोली में गोविंदा नाम मेरा, द इम्मॉर्टल अश्वथामा और तख्त जैसी फिल्में हैं। वहीं, विक्की की नेटवर्थ 25 करोड़ रूपए है यानी कटरीना की नेटवर्थ से 9 गुना कम। इस तरह अगर दोनों की नेटवर्थ को मिलाकर देखा जाए तो ये तकरीबन 249 करोड़ के आसपास है।

शादी के बाद विक्की कटरीना के साथ मुंबई में एक रेंटेड अपार्टमेंट में रहेंगे। मीडिया में चल रही खबर के अनुसार अपार्टमेंट का किराया तकरीबन 8 लाख रुपए महीना होगा। विक्की ने अपार्टमेंट के लिए सिक्योरिटी डिपोजिट के तौर पर 1.75 करोड़ रुपये जमा किए हैं।

Have your say