Bolly

Jacqueline Fernandez-Filmynism

मुश्किल में जैकलीन फर्नांडिस, 10 करोड़ रुपये की संपत्ति जब्त करेगा ED

बाॅलीवुड अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस एक बार फिर चर्चा में हैं। सुकेश चंद्रशेखर मनी लॉन्ड्रिंग मामले में जैकलीन फर्नांडिस का नाम आ चुका है। दरअसल सुकेश चंद्रशेखर ने जैकलीन फर्नांडिस पर करोड़ों रुपए खर्च किए हैं। इस मामले की जांच एनफोर्समेंट डायरेक्टरेट कर रहा है। सुकेश चंद्रशेखर मनी लॉन्ड्रिंग मामला 200 करोड़ रुपए का है। खबर है कि ईडी जैकलीन फर्नांडिस को सुकेश चंद्रशेखर से मिले सभी उपहार जप्त करने की प्रक्रिया में है। अब देखना है जैकलीन मामले में ईडी क्या कदम उठाने जा रही है।

जैकलीन फर्नांडिज को सुकेश चंद्रशेखर से दिसंबर 2020 से अगस्त 2021 के बीच 10 करोड़ रुपए से अधिक के उपहार मिले हैं। उन्होंने जैकलीन फर्नांडिस को 2 जोड़ी डायमंड इयररिंग्स, दो ब्रेसलेट, लुईस बटन के शूज, 9 लाख की चार बिल्लियां और 56 लाख के घोड़े जैसी चीजें उपहार में दी है। सुकेश चंद्रशेखर ने नोरा फतेही को बीएमडब्ल्यू कार भी उपहार में दी है, जिसे भी एनफोर्समेंट डायरेक्टरेट जब्त करने वाला है। बाॅलीवुड में जैकलीन को लेकर कई सप्ताह से ऐसी बातें सामने आ रही हैं।

बता दें कि जैकलीन फर्नांडिस 2017 से चंद्रशेखर के संपर्क में हैं और उन्होंने अपना परिचय दिवंगत जयललिता के परिवार का बताया है। जैकलीन फर्नांडिज कहती है, मैं सुकेश चंद्रशेखर से फरवरी 2017 से संपर्क में हूं और 2021 में उनकी गिरफ्तारी हुई है। इसके बाद मैं उनसे कभी नहीं मिली। उन्होंने मुझे बताया कि वह सन टीवी के मालिक है और जयललिता के परिवार के हैं। ऐसा ईडी ने अपनी चार्जशीट में भी लिखा है। जैकलीन फर्नांडिज ने यह भी कहा कि सुकेश चंद्रशेखर से उनकी बहन ने डेढ़ लाख डॉलर का लोन लिया है।

जैकलीन फर्नांडिस ने यह भी स्वीकार किया कि 15 लाख रुपए उनके भाई के अकाउंट में ट्रांसफर किए गए हैं जो कि ऑस्ट्रेलिया में रहता हैं। नोरा फतेही के अलावा जैकलीन फर्नांडिज जैसे कुल 10 बॉलीवुड के कलाकारों के नाम शामिल हैं, जिनसे सुकेश चंद्रशेखर का मनी लॉन्ड्रिंग मामले में लिंक बन रहा है। इनमें श्रद्धा कपूर, शिल्पा शेट्टी और हरमन बवेजा भी नाम शामिल है।

Have your say