Bhojpuri

Akshara Singh on Pawan Singh and KhesariLal Case-Filmynism

पवन सिंह व खेसारीलाल के झगड़े के बीच उतरीं अक्षरा सिंह, कहा-भोजपुरी को गाली देना बंद करें ‘सुपरस्टार’

भोजपुरी सिनेमा हाल के कुछ दिनों से अपने बुरे दौर से गुजर रहा है। दो बड़े स्टार पवन सिंह और खेसारीलाल यादव के बीच शुरू हुआ कोल्ड वार अब दूसरा रंग ले चुका है और आरोप-प्रत्यारोप का दौर जारी है। दोनों कलाकार एक-दूसरे पर लगातार किसी न किसी बहाने ब्लेम गेम खेल रहे हैं। इसी बीच, शनिवार की देर शाम भोजपुरी की स्टनिंग स्टार कही जाने वाली अभिनेत्री अक्षरा सिंह ने लाइव आकर दोनों स्टार को जमकर लताड़ा है।

Advertisement

अभिनेत्री अक्षरा सिंह ने अपने लाइव में कहा कि पहले आपलोग रवि किशन व मनोज तिवारी जैसे कलाकार से कुछ सीखें, उसके बाद अपने आपको बड़ा स्टार समझें। अक्षरा ने कहा कि लोग एक-दो एलबम निकालकर अपने आप को बड़ा सिंगर समझ लेते हैं और एक-दो फिल्म हिट क्या हो गई, खुद को सुपरस्टार समझ लेते हैं। उन्होंने कहा कि इनलोगों की इस करतूत से भोजपुरी सिनेमा की अहमियत खराब हो रही है। लोग लाइव आकर एक-दूसरे को गाली दे रहे हैं, इसके सिर्फ और सिर्फ उन्हीं की इमेज खराब हो रही है। इनलोगों के ऐसा कहने से भोजपुरी सिनेमा को कुछ नहीं होगा, उलटे इन्हीं की इज्जत खराब होगी।

Akshara Singh (Facebook)

बता दें कि कुछ दिनों से खेसारीलाल यादव और पवन सिंह के बीच आरोप-प्रत्यारोप का दौर जारी है। खेसारीलाल ने पवन सिंह पर आरोप लगाया था कि वे शराब पीकर स्टेज पर चले जाते हैं तो पवन सिंह ने बदले में कहा कि मैं चुप हूं, अगर अपना मुंह खोल दिया तो उनका बड़ा नुकसान हो जाएगा। बहरहाल, बात अक्षरा सिंह की, तो हाल ही में अक्षरा सिंह को बेस्ट सिंगर का अवाॅर्ड दिया गया है। टीवी शोज की जज गीता मां के हाथों अवाॅर्ड पाकर अक्षरा सिंह बहुत खुश हैं और उन्होंने कहा कि मैं अपना काम आगे भी इसी तरह से जारी रखूंगी।

Have your say