Bolly

Upcoming तीन बड़ी फिल्मों के साथ जैकलीन फर्नांडीज करेंगी धमाका

बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज (Jacqueline Fernandez) एक बार फिर अपनी आगामी फिल्मों के साथ दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए तैयार है। जैकलीन की तीन बिग प्रोजेक्ट पर नजर आने वाली है। जैकलीन को उनके फैंस सिल्वर स्क्रीन पर उनके जादुई करिश्मा को देखने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

दरअसल जैकलीन ‘भूत पुलिस’, ‘किक 2’ और ‘सर्कस’ में दिखाई देंगी। हालांकि जैकलीन की फिल्म ‘मिसेज़ सीरियल किलर’ नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ हुई थी। हाल ही में ‘भूत’ पुलिस का एक पोस्टर भी रिलीज़ कर दिया गया है। इस हॉरर कॉमेडी फ़िल्म में जैकलीन के साथ, सैफ़ अली ख़ान, अर्जुन कपूर, और यामी गौतम मुख्य भूमिकाओं में नज़र आएंगे। इस फिल्म के निर्देशक होंगे पवन कृपलानी।

वही ‘किक 2’ में जैकलीन के साथ सलमान ख़ान लीड रोल में होंगे फिल्म के डायरेक्टर होंगे सुरेंदर रेड्डी और साजिद नाडियावाला इसे प्रोड्यूस करेंगे। वहीं ‘सर्कस’ में जैकलीन रणवीर सिंह के साथ नज़र आएंगे। इस फिल्म के निर्देशक होंगे रोहित शेट्टी। अपनी आगामी फिल्मों के बारे में बात करते हुए, जैकलीन ने कहा, ‘मैं इस तरह के रोमांचक प्रोजेक्ट्स पर काम करने के लिए इक्छुक हूं। मेरे किरदारों की बहुत अलग डिमांड हैं, यह सुपर थ्रिलिंग होने वाला है। ‘

अपने सह-अभिनेताओं के बारे में कहती है, “मैं पहली बार रोहित शेट्टी और रणवीर के साथ सहयोग कर रही हूँ, वे सभी प्रतिभा के पावरहाउस हैं और उनके साथ शूटिंग करने में बहुत मज़ा आएगा।” जैकलीन फर्नांडीज अपनी उपकमिंग फिल्मों को लेकर बेहद खुश और रोमांचित महसूस कर रही हैं।

Have your say