Celeb Fashion

न्यूड फोटोशूट के लिए कभी विवादों में रहे थे मिलिंद सोमन

बॉलीवुड के जाने-माने स्टार मिलिंद सोमन ने अपने 55वें जन्मदिन पर एक न्यूड फोटो शेयर किया था। मिलिंद सोमन की इस तस्वीर ने जहां मेल फैंस की आंखें बड़ी कर दी थीं, वहीं मिलिंद सोमन की इस तस्वीर को फैंस से जबरदस्त प्यार मिला है और अभी तक उनके इंस्टाग्राम पर लोग कमेंट कर रहे हैं।

वैसे यह पहला मौका नहीं है, जब मिलिंद सोमन ने अपनी बोल्डनेस से फैंस को चौंकाया है। मिलिंद सोमन ने सालों पहले एक ब्रांड के लिए न्यूड फोटोशूट कराया था, जिस पर काफी बवाल हुआ था। मिलिंद सोमन के इस फोटोशूट पर 90 के दशक में इतना विवाद हुआ था कि ब्रांड को इसे जल्द हफ्तों में ही वापस लेना पड़ा था। मिलिंद सोमन की समुंदर किनारे नंगे होकर दौड़ने वाली तस्वीर देखने के बाद फैंस उनका सालों पुराना फोटोशूट सर्च करके शेयर कर रहे हैं।

फोटोशूट के कारण छिड़े विवाद ने भले ही ब्रांड को तस्वीरें वापस लेने के लिए मजबूर कर दिया हो लेकिन मिलिंद सोमन की वो फोटोज आज भी इंटरनेट पर वायरल होती रहती हैं। आपको बताते चलें कि मॉडलिंग में सफल करियर बनाने के बाद मिलिंद सोमन ने 90 के दशक में कुछ म्यूजिक एलबम और फिल्मों में काम किया। उनकी अदाकारी को भी लोगों ने काफी सराहा और उन्होंने जमकर प्यार मिला। मिलिंद सोमन ने दूरदर्शन पर कैप्टन व्योम नाम का टीवी शो भी किया था, जिसकी बच्चों के बीच में जबरदस्त फॉलोइंग थी।

Have your say