Bolly

Thalaivii Girl Kangana Ranaut in SITA The Incarnation-Filmynism

‘जय सियाराम’ : Thalaivii में जयललिता के बाद Sita बनेंगी Kangana Ranaut, करीना का पत्ता साफ

थलाईवी (Thalaivii) में बाॅलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने जयललिता (J. Jayalalithaa) का ऐसा किरदार निभाया कि लोग तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। फिल्म क्रिटिक हो, नेता-एक्टर या फिर चाहे आम दर्शक। सबको इस फिल्म में कंगना का काम शानदार लगा। लोग तो यह भी कहने लगे कि कंगना को इस फिल्म के लिए नेशनल अवाॅर्ड (National Film Award) भी दिया जा सकता है। अब खबर यह कि कंगना के नाम एक और बड़े बजट की फिल्म आ गई है। अलौकिक देसाई की सीता द इनकाॅर्नेशन (SITA-The Incarnation) मिली है, जिसमें कंगना मां सीता का किरदार निभाएंगी।

Advertisement

तमिल फिल्म ‘थलाईवी’ (Thalaivii) में तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जयललिता के किरदार को फिल्मी पर्दे पर अमर कर देने वाली कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अपनी अगली फिल्म में माँ सीता बनकर एक नया कीर्तिमान स्थापित करेंगी। कंगना रनौत ने अपनी अगली फिल्म की घोषणा करते हुए उसका फस्र्ट लुक पोस्टर जारी कर दिया है, जिसका नाम SITA-The Incarnation है। अलौकिक देसाई इस फिल्म के निर्देशन की जिम्मेदारी संभालेंगे। इस फिल्म के बारे में भी कहा जा रहा है कि कंगना का इसमें भी जानदार रोल रहेगा।

इससे पहले इस फिल्म में करीना कपूर लिए जाने की खबर थी, जिसके बाद इसका लगातार विरोध हो रहा था। ‘बजरंग दल’ के कार्यकर्ताओं ने नागपुर में करीना के खिलाफ प्रदर्शन करते हुए जिला अधिकारी को ज्ञापन सौंपकर चेतावनी दी थी कि फिल्म बनने पर इसका कड़ा विरोध किया जाएगा। बजरंग दल के लोगों का कहना था कि “बार-बार मुस्लिम समाज के लोग ही हिंदू चरित्रों को क्यों निभाते हैं? इससे हमारे समाज में क्षति आती है।

अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने इस फिल्म को लेकर कहा है कि वो एक प्रतिभाशाली लोगों की टीम के साथ इस किरदार को अदा करने को लेकर काफी ऊर्जावान महसूस कर रही हैं। उन्होंने लिखा कि भगवान राम और माँ सीता के आशीर्वाद से नया प्रोजेक्ट शुरू होने जा रहा है। कंगना रनौत ने ‘जय सियाराम’ लिखते हुए इंस्टाग्राम के जरिए इस नई फिल्म के बारे में सूचना दी। निर्देशक देसाई ने कहा कि इस फिल्म के बाद हमारे प्राचीन साहित्य को देखने का हमारा नजरिया बदलेगा। कंगना के इस पोस्ट को लोग खूब शेयर कर रहे हैं।

बता दें कि सलोनी शर्मा (Saloni Sharma) इस फिल्म का निर्माण करेंगी। सलोनी ने कहा कि एक महिला होने के नाते वो इस बड़ी फिल्म में कंगना रनौत (Kangana Ranaut) का स्वागत करते हुए काफी खुश हैं। कंगना रनौत भारतीय महिला की खूबियों को दर्शाती हैं निडर, हिम्मती और बहादुर। इस फिल्म की कहानी केवी विजयेंद्र प्रसाद लिखेंगे, जिन्होंने ‘मणिकर्णिका’ और ‘थलाईवी’ (Thalaivii) की कहानी लिखी है। कंगना रनौत ‘तेजस’ (Tejas) में भी दिखेंगी। कंगना के पास कई बेहतरीन फिल्में हैं, जिसके जरिये वे अपने चाहने वालों को और इंटरटेन कर सकेंगी।

Have your say