Bolly

Nushrratt Bharuccha in Janhit Mein Jaari-Filmynism

जनहित में जारी: नई कहानी और नए किरदार को लेकर एक्साइटेड हैं Nushrratt Bharuccha

विनोद भानुशाली के साथ को-प्रॉडक्शन में ‘ड्रीम गर्ल’ फेम राज शांडिल्य की अपकमिंग फिल्म ‘जनहित में जारी’ (Janhit Mein Jaari) की शूटिंग मध्य प्रदेश के चंदेरी में शुरू हो चुकी है। इस फिल्म की लीड एक्टर हैं नुसरत भरुचा (Nushrratt Bharuccha)। अपनी अपकमिंग फिल्म को लेकर नुरसत बहुत एक्साइटेड भी हैं। एक बातचीत में उन्होंने कहा कि “जनहित में जारी” बेहद दिलचस्प कान्सेप्ट है। मैंने जैसे ही इसकी स्क्रिप्ट सुनी, तुरन्त ही इस फिल्म का हिस्सा बनना तय कर लिया। ड्रीम गर्ल के बाद एक बार फिर राज के साथ फिल्म करना सच में अच्छा लग रहा है।

Advertisement

बता दें कि नुसरत भरूचा (Nushrratt Bharuccha) ने पिछले दिनों अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अपनी अपकमिंग फिल्म ‘जनहित में जारी’ (Janhit Mein Jaari) कामोशन पोस्टर शेयर किया है। पोस्टी के साथ उन्होंने लिखा, एक वुमनिया सब पर भारी, ये सूचना है जनहित में जारी। गौरतलब है कि कुछ दिन पहले प्रड्यूर विनोद भानुशाली व राइटर-डायरेक्टर राज शांडिल्य (Raaj Shaandilyaa) ने एक पोस्टर शेयर करते हुए फिल्म की घोषणा की थी। इसकी कहानी राज शांडिल्य ने खुद लिखी है, पर डायरेक्ट नवोदित जय बंटू सिंह से करवा रहें हैं। राज ने बताया है कि फिल्म में आधा दर्जन नए चेहरों को मौके दिए गए हैं। कॉस्ट्यूम डिजाइनर से लेकर म्यूजिक कंपोजर तक नए हैं। मैंने बस फिल्म की कहानी लिखी है।

Nushrratt Bharuccha (Instagram)

जनहित में जारी के बाद राज शांडिल्य जल्द ही सोनू सूद के साथ किसान फिल्म की शूट शुरू करेंगे। हालांकि राज ने यह भी स्पष्ट कर दिया है कि इसमें मौजूदा किसान आंदोलन का प्लॉट नहीं होगा।

राज शांडिल्य (Raaj Shaandilyaa) ने फिल्म ‘जनहित में जारी’ (Janhit Mein Jaari) के बारे में बताया कि ‘ड्रीम गर्ल’ तो विशुद्ध कॉमेडी फिल्म थी। यहां हम देश को हो रही तकलीफों के मसलों पर एक सटायरिकल टेक लिया है। नुसरत भरुचा इसमें कंडोम बेचने वाली युवती के रोल में हैं।‘ फिल्म की शूटिंग फिलहाल मध्य प्रदेश के चंदेरी में हो रही है। मेकर्स ने लोकेशनों की स्काउटिंग हालांकि झांसी, आगरा, बुंदेलखंड में भी की हुई है। दरअसल, चंदेरी में 22 दिनों का शेड्यूल है। हमारी कहानी छोटे शहरों के महत्वाकांक्षी युवाओं के आसमान छूते अरमानों की है।

फिल्म ‘जनहित में जारी’ (Janhit Mein Jaari) के बारे में नुसरत (Nushrratt Bharuccha) कहती हैं कि इस फिल्म में मूल रूप से लोगों के ईगो और सेल्फ रेस्पेक्ट की लड़ाई को पेश करने की कोशिश हो रही है। मेरा किरदार कंडोम विक्रेता है। फिल्म में हीरो के रोल में नवोदित अनुद सिंह ढाका हैं। वो ‘छिछोरे’ और ‘सुपर30’ में काम कर चुके हैं। मूल रूप से भोपाल से ही ताल्लुक रखते हैं। नुसरत व अनुद के अलावा टीनू आनंद, बृजेंद्र काला और विजय राज भी हैं। विजय राज फिल्म में अन्नू कपूर के रिप्लेसमेंट हैं। अन्नू कपूर की तारीखों के मसले थे। उन्हें अपने ‘खुदा हाफिज2’ के लिए अब्रॉड शूट करने जाना था, इसलिए वे इसमें शामिल नहीं हो पाए।

बॉलीवुड एक्ट्रेस नुसरत भरूचा की अपकमिंग हॉरर मूवी ‘छोरी’ पहली झलक मिल गई है। फिल्म का एक मोशन टीजर ऑनलाइन रिलीज किया गया है। यह टीजर काफी डरावना है और इसमें नुसरत एक चुड़ैल के रूप में एक महिला घूंघट में नजर आ रही है। हालांकि इसमें साफ नहीं दिख रहा है कि यही नुसरत भरूचा का किरदार या नहीं। नुसरत ने इसे शेयर करते हुए लिखा, ‘आतंक का एक नया चेहरा हमें डराने के लिए आ रहा है।’ ऐमजॉन प्राइम पर यह फिल्म ऑनलाइन नवंबर के महीने में रिलीज की जाएगी।

Have your say