Bhojpuri

Maine Dil Tujhko Diya-Kunal Tiwari and Kajal Yadav-Filmynism

कुणाल तिवारी ने चुपके से काजल यादव से कहा-‘मैंने दिल तुझको दिया’

भोजपुरी अभिनेता कुणाल तिवारी व अभिनेत्री काजल यादव अपनी अपकमिंग ‘मैंने दिल तुझको दिया’ को लेकर बहुत एक्साइटेड हैं। कुछ दिन पहले फिल्म का फर्स्ट लुक रिलीज किया गया, जिसे देखकर आपको भी लगेगा कि यह फिल्म दिल को छूने वाली होगी। काजल यादव व कुणाल तिवारी दोनों बहुत ही खूबसूरत व मासूम लग रहे हैं।

‘मैंने दिल तुझको दिया’ के फर्स्ट लुक में काजल यादव और कुणाल तिवारी की जोड़ी बहुत अच्छी लग रही है। फिल्म के निर्देशक संजय श्रीवास्तव ने इस फिल्म को लेकर कहा कि ‘मैंने दिल तुझको दिया’ का निर्माण हमने भव्य पैमाने पर किया है और हमें पूरा यकीन है कि यह दर्शकों को जरूर पसंद आएगी। इसका अंदाजा फिल्म के फर्स्ट लुक से लगाया जा सकता है। फिल्म में प्रेम का रूमानी एहसास और नैनीताल की बर्फीली वादियों लोगों को खूब भाने वाली है। बता दें कि इस फिल्म की शूटिंग बीते साल दिसंबर में शुरू हुई थी। सर्दियों में नैनीताल की वादियों इसकी शूटिंग शुरू हुई थी। अब फिल्म बन कर तैयार है। फिल्म के गाने और संवाद भी अच्छे बने हैं।

‘मैंने दिल तुझको दिया’ में कुणाल तिवारी, काजल यादव के साथ ललित उपाध्याय, सोनिया मिश्रा, साहिल शेख, उमाकांत राय, सुजीत सार्थक और अशोक गुप्ता मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म में गीत-संगीत मुन्ना दुबे का है। लेखक ओम प्रकाश यादव हैं। डीओपी एस वी शिवराम व आन्नद डोला और एक्शन प्रदीप खड़का का है। कोरियोग्राफर सुदामा मिंज हैं। ईपी महेश उपाध्याय व कला शेरा का है।

बता दें कि अपनी अपकमिंग फिल्म को लेकर खास बातचीत में कुणाल तिवारी और काजल यादव ने कहा कि मेरा मानना है कि यह फिल्म दर्शकों को जरूर देखनी चाहिए। हमने इसमें अपना सौ फीसदी दिया है। फिल्म में सभी कलाकारों ने खूब मेहनत की है। एक नई कहानी है और नया अंदाज है। फिल्म लाजवाब है। फिल्म ‘मैंने दिल तुझको दिया’ का निर्माण मधु मंजुल आर्ट्स और गीता तिवारी प्रोडक्शन के बैनर से हुआ है। फिल्म के निर्माता धीरेन्द्र कुमार झा और गीता तिवारी हैं। कार्यकारी निर्माता महेश उपाध्याय हैं।

Have your say