News

जया बच्चन के बयान ने पकड़ा राजनीतिक तूल, दो पाले में बटने लगा बॉलीवुड

रवि किशन ने लोकसभा में ‘भारतीय फिल्म इंडस्ट्री में ड्रग की लत…’ वाले बयान पर अब काफी तूल पकड़ता जा रहा है. जया बच्चन के बयान के बाद अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने ट्वीट करके अपनी भड़ास निकाली तो वहीं अब सांसद और अभिनेता रवि किशन (Ravi Kishan) ने भी जया बच्चन पर पलटवार किया है.

Advertisement

जया बच्चन ने बिना रवि किशन का नाम लिए कहा है कि बॉलीवुड को बदनाम किया जा रहा है. इसे बदनाम करने में वही लोग शामिल हैं जो जिस थाली में खाते हैं उसी में छेद करते हैं. जया ने कहा कि केवल कुछ लोगों की वजह से आज मनोरंजन उद्योग आलोचना का शिकार हो रहा है. लॉकडाउन के दौरान कुछ ऐसे हालात हुए कि मनोरंजन जगत सोशल मीडिया पर बुरी तरह आलोचना का शिकार होने लगा और उसे ‘गटर’ कहा जाने लगा.

सांसद और अभिनेता रवि किशन (Ravi Kishan) ने भी जया बच्चन पर पलटवार कर कहा है कि उन्हें जया बच्चन से ये उम्मीद नहीं थी. वह तो सोच रहे थे कि उन्हें समर्थन मिलेगा. मैं रेंग कर ऊपर आया हूं मैंने थाली में छेद नहीं किया है, एक साधारण पुरोहित का बेटा हूं और बिना किसी सपोर्ट पर आज में इस मुकाम पर पहुंचा हूं, मैंने 650 फिल्में की हैं.’

वही कंगना ने ट्वीट में लिखा है, ‘जया जी आप वही बात कहेंगी अगर मेरी जगह आपकी बेटी श्वेता के साथ में मारपीट होती, नशा दिया जाता और छेड़छाड़ की जाती है? तो तब भी आप यही बात कहेंगी अगर अभिषेक ने लगातार उत्पीड़न की शिकायत की और एक दिन फांसी पर लटके मिले? हमारे लिए भी करुणा दिखाएं.’

आपको बता दें कि रवि किशन ने लोक सभा में सोमवार को देश और बॉलीवुड में बढ़ते ड्रग के मामले पर चिंता जताई थी. साथ ही सरकार तस्करी और इसका इस्तेमाल करने वालों पर सख्ती से रोक लगाने की बात कही. उन्होंने एनसीबी के काम की तारीफ की है.

Have your say