Bolly

फिल्म ‘जुबैदा’ सीक्वल ‘रुतबा’ में कपूर सिस्टर्स आएँगी नज़र

बॉलीवुड सिस्टरस करिश्मा कपूर और करीना कपूर ‘जुबैदा’ के सीक्वल में काम करती नजर आ सकती हैं। साल 2001 में प्रदर्शित श्याम बेनेगल के निर्देशन में बनी थी। इस फिल्म में करिश्मा कपूर ने ज़ुबैदा का लीड रोल निभाया था जिसमें मनोज वाजपेयी भी ऑपोज़िट लीड रोल में थे।

दरअसल इस फिल्म के राइटर खालिद मोहम्मद ‘जुबैदा’ के सीक्वल की प्लानिंग कर रहे हैं। मीडिया ख़बरों के मुताबिक करिश्मा और करीना फिल्म ‘जुबैदा’ के सीक्वल, ‘रुतबा’ में नजर आएंगी। मीडिया में दिए अपने इंटरव्यू में खालिद ने ‘जुबैदा’ के सीक्वल रुतबा का जिक्र किया है।

उन्होंने बताया कि ‘जुबैदा’ का सीक्वल अभी बनने की प्रक्रिया में है। इसके साथ वह एक उपन्यास ‘इम्परफेक्ट प्रिंस’ भी लिख रहे हैं जो कि ‘जुबैदा’ के सीक्वल का इंट्रोडक्शन होगा। खालिद ने कहा, “करीना और करिश्मा को ‘रुतबा’ में देखना मेरी कल्पना होगी। इस कहानी के निर्देशन के लिए मैं एक ऐसा डायरेक्टर चाहूंगा, जिससे मेरी भावनाएं मिलती जुलती हो।

फिल्म ‘जुबैदा’ के डायरेक्टर श्याम बेनेगल की तारीफ करते हुए खालिद ने कहा, “संस्कृति और परिवेश को समझने वाले कम ही लोग बचे हैं जो श्याम बेनेगल जैसे हों। उन्होंने कहा कि यदि करीना और करिश्मा इस फिल्म को करने के लिए मान गईं तो यह फिल्म जरूर चलेगी।”

Have your say