Bhojpuri

Lahu Ke Dushman

दीपक दिलदार की भोजपुरी फिल्म ‘लहू के दुश्मन’ की शूटिंग शुरू

अभिनेता दीपक दिलदार (Deepak Dildaar) की फिल्म ‘लहू के दुश्मन’ (Lahoo Ke Dushman) की शूटिंग शुरू हो गई है। फिल्म की शूटिंग गोरखपुर (Gorakhpur) में हो रही है। फिल्म निर्माता शमीम शेख (Shamim Shekh) हैं और निर्देशक संतराम (Santram) हैं। फिल्म के अभिनेता दीपक दिलदार ने इस दौरान विशेष बातचीत में कहा कि फिल्म ‘लहू के दुश्मन’ पूरी तरह से कमर्सियल फिल्म है, लेकिन इसकी कहानी के सामाजिक आयाम भी हैं। हमारी फिल्म में दिखाये जाने वाले हर पहलु को दर्शक पसंद आयेंगे।
दीपक दिलदार (Deepak Dildar) ने कहा कि फिल्म ‘लहू के दुश्मन’(Lahu Ke Dushman) की कहानी सुनकर मैंने तुरंत हां कर दी थी। वैसे भी निर्माता शमीम शेख और निर्देशक संतराम की फिल्में लाजवाब बनती हैं। उनके साथ काम करने में हमें खूब मजा आ रहा है। फिल्म की शूटिंग शुरू हो गई है और काफी मेहनत से हम शूटिंग में लगे भी हैं। मेरा किरदार अब तक तमाम किरदारों से बिलकुल ही अलग है, इसलिए मुझे मजा रहा है और मैं अपना सौ प्रतिशत फिल्म को दे पा रहा हूं।
दीपक ने बताया कि फिल्म की शूटिंग से पहले निर्माता और निर्देशक ने इस पर काफी मेहनत की है। यही वजह है कि फिल्म के गाने और संवाद तरोताजा हैं। यह दर्शकों को उबाने वाले नहीं है। हमारी फिल्म के सभी गाने दर्शकों को बेशक पसंद आयेंगे। इसलिए मैं दर्शकों से कहना चाहूंगा कि फिल्म जब भी रिलीज होगी, वे जरूर सिनेमाघरों में जाकर फिल्म देखें और बहुत सारा प्यार दें।

Advertisement

Have your say