Bhojpuri

क्लीन शेव में और ही हैंडसम दिखते थे खेसारी लाल यादव

बतौर गायक अपनी करियर का शुरुआत करने वाले खेसारी लाल यादव भोजपुरी सिनेमा काफी चर्चित अभिनेता और गायक है। खेसारी लाल यादव ‘नथुनिया वाली सानिया दूल्हा खोजली पाकिस्तानी’गाने को लेकर काफी विवाद में रहे और उन्हें जेल भी जाना पड़ा। इस नकारात्मक घटना ने उन्हें रातोंरात स्टार बना दिया और स्टारडम उनका इंडस्ट्री में दिखने लगा।

2012 में आई उनकी फिल्म ‘साजन चले ससुराल’ मैं उन्होंने बतौर एक्टर इंडस्ट्री में एंट्री ली और फिर पीछे मुड़कर नहीं देखा। ‌ बतौर एक्टर तो वह अपने दर्शकों कामनोरंजन तो करते रहे लेकिन अपनी बॉडी और लुक्स को भी लेकर वह काफी सुर्खियों में रहते हैं। ‌

आज दाढ़ी और मूंछ में दिखने वाले खेसारी लाल यादव पहले क्लीन शेव में दिखते थे।गॉगल्स के शौकीन खेसारी लाल यादव हमेशा ही अपने आंखों पर चश्मे का पर्दा लगाए रखते थे।

अब गठीला शरीर और बप्पी दा की तरह सोने के चेन पहनने वाले खेसारी लाल यादव की पूरी तरह कायापलट हो चुकी है। इतना ही नहीं वह इंडस्ट्री के सलमान खान भी कहे जाने लगे हैं लोगों का मानना ऐसा है कि बहुत ही शानदार बॉडी होने से और शर्ट उतारने से परहेज ना करने वाले खेसारी लाल यादव को इसलिए भी सलमान खान कहा जाता है।

खेसारी की खास बात बस उनकी नाम ही नहीं है दरअसल उनका असली नाम शत्रुघ्न है परंतु अपने खेसारी नाम से ही मशहूर होने के कारण और ज्यादा प्रयोग होने के कारण उन्हें सारी लोग खेसारी के नाम से ही जानते हैं।

Have your say