Television

Pavitra Punia and Eijaz Khan in Live-In-Relationship-Filmynism

सात फेरे लिए बिना ही साथ रहेंगे Bigg Boss फेम एजाज खान व पवित्रा पुनिया!

इंटरटेनमेंट जगत में कोई भी हलचल हो, खबर बन जाती हैं या यूं कहें बना दी जाती हैं। बिग बाॅस 14 को खत्म हुए कुछ दिन हो गए, पर अब भी इसके कंटेस्टेंट के बारे में कुछ न कुछ खबरें आती रहती हैं। ताजा खबर कुछ खास है। जी हां, खबर है कि कॉन्ट्रोवर्शियल रियलिटी शो बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) में कपल बने एजाज खान (Eijaz Khan) और पवित्रा पुनिया (Pavitra Punia) अब साथ रहने की तैयारी कर रहे हैं। मतलब, जल्द ही इंटरटेनमेंट जगत को एक और ब्यूटीफुल कपल मिलने वाला है।

Advertisement

एजाज खान (Eijaz Khan) और पवित्रा पुनिया (Pavitra Punia) अक्सर ही अपनी रोमांटिक आउटिंग्स के चलते मीडिया की नजरों में छाए रहते हैं। पवित्रा और एजाज खुलकर अपने प्यार का इजहार करते हैं। हालांकि जब बिग बाॅस के घर में पवित्रा पुनिया और एजाज खान ने एंट्री की थी तो ये एक दूसरे को खास पसंद नहीं करते थे। एजाज खान ने पहले दिन से ही साफ कर दिया था कि वो घर में प्यार का एंगल बनाने के लिए नहीं आए हैं। उन्हें अपनी जिंदगी में कोई चाहिए भी नहीं। दूसरी तरफ, पवित्रा पुनिया ने शुरू से ही कहा था कि अगर उन्हें कोई अच्छा इंसान मिलता है तो वो अफेयर की सोच सकती हैं। अब दोनों के दिल में एक-दूसरे के लिए प्यार बरस रहा है। खबर है कि यह प्यार जल्द ही परवान चढेगा।

बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) के खत्म होने के बाद भी यह कपल अपने रिश्ते को लेकर सुर्खियों में रहता है। एजाज खान (Eijaz Khan) का कहना है कि वो पवित्रा पुनिया संग शादी करना चाहते हैं, तो पवित्रा ने भी शादी के लिए मंजूरी दे दी है। बॉलीवुड लाइफ की खबर के अनुसार यह कपल शादी से पहले ही एक साथ रहने की तैयारी में हैं। पवित्रा पुनिया और एजाज खान शादी से पहले ही साथ रहने की प्लानिंग में है। इसकी वजह ये है कि ये दोनों एक दूसरे को शादी से पहले पूरा वक्त देना चाहते हैं और एक दूसरे को अच्छे से समझना चाहते हैं। अब देखना है यह कपल इंटरटेनमेंट जगत को और कौन सी खबरें देता है। फिलहाल तो दोनों एक-दूसरे को टाइम दे रहे हैं, ताकि उनके रिश्ते और और अच्छे हैं।

Have your say