Bhojpuri

Dil Me Rahna Hai

‘दिल में रहना है’ का म्यूजिक 15 मई को यूट्यूब पर होगा रिलीज

ताहिर कमाल खान की आने वाली भोजपुरी फिल्म ‘दिल में रहना है’ (Dil Me Rehna Hai) का म्यूजिक 15 मई को यूट्यूब पर रिलीज किया जायेगा। इससे पहले गुरुवार की शाम 6 बजे इस फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज होने वाला है। लाॅकडाउन के कारण पूरी तरह से देशबंदी के कारण फिल्म के प्रोड्यूसर साजिद अफजल ने तब तक इस फिल्म के गाने को यूट्यूब पर जारी करने का फैसला किया है।

एस मन्नत फिल्मस प्रस्तुत और आलम अकील अंसारी एज इकबाल फिल्म्स इंटरटेंमेंट की फिल्म ‘दिल में रहना है’ एक रोमांटिक फिल्म है, जिसकी एक झलक आज फिल्म के ट्रेलर में शाम में देखने को मिलेगा। इसको लेकर ताहिर कमाल खान काफी एक्साइटेड हैं। उन्होंने कहा कि फिल्म के रिलीज में वक्त लग जायेगा, क्योंकि अभी हमें सबसे पहले कोरोना संकट को देश से हराना है। लेकिन फिल्म की कुछ झलकियां आज से सोशल मीडिया में दर्शकों के सामने होगी।

आपको बता दें कि ताहिर कमाल खान की इस फिल्म के को प्रोड्यूसर जमाल खान और अदनान अहमद हैं। लाइन प्रोड्यूसर अब्दुल अहद हैं। फिल्म के डायरेक्टर आजाद हुसैन हैं। पीआरओ संजय भूषण पटियाला, कोरियोग्राफर के राजू रॉय, म्यूजिक डायरेक्टर राजा अली, सिंगर हरमन नजीम और रायटर जमील अहमद हैं। डीओपी पप्पू प्रधान का है। कास्टिंग डायरेक्टर नरेंद्र तेलु हैं।

Have your say