Celeb Speaks

Shweta Tiwari and Palak Tiwari-Filmynism

मेरी बेटी पलक ने मुझे पति से पिटते और टाॅर्चर होते देखा है: श्वेता तिवारी

टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) खूबसूरती और बेहतरीन एक्टिंग के अलावा अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से अक्सर खबरों में रहती हैं। राजा चौधरी (Raja Chaudhary) से 19 साल की उम्र में शादी करने वाली श्वेता की मैरिड लाइफ सक्सेस नहीं रही और 2007 में दोनों का तलाक हो गया। श्वेता ने राजा पर घरेलू हिंसा का आरोप लगाया था। हालांकि 2013 में श्वेता ने दुबारा एक्टर अभिनव कोहली (Abhinav Kohli) से शादी की, पर अफसोस यह शादी भी नहीं चली और दोनों अलग हो गए। अभिनव पर भी श्वेता ने घरेलू हिंसा का आरोप लगाया था। अब श्वेता ने एक बार फिर पुराने दिनों को याद करते हुए कहा कि मेरी बेटी पलक (Palak Tiwari) ने मुझे टाॅर्चर होते देखा है।

Advertisement

अभिनेत्री श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) ने अपने पुराने दिनों को याद करते हुए कहा है कि मेरे बच्चों ने मुझे पति से पिटते देखा है, मुझे टाॅर्चर होते हुए देखा है। बता दें श्वेता के दो बच्चे हैं पलक तिवारी (Palak Tiwari) और रेयांश। पलक उनकी और राजा चैधरी (Raja Chaudhary) की बेटी हैं, जबकि रेयांश, अभिनव (Abhinav Kohli) और श्वेता का बेटा है और दोनों श्वेता के साथ रहते हैं।

एक्ट्रेस श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) ने हाल ही में एक बार फिर से अपनी पर्सनल लाइफ की कड़वी यादों को सबके साथ शेयर किया है। उन्होंने बताया है किस तरह उनकी बेटी ने उन्हें पिटते हुए देखा है, टॉर्चर होते हुए देखा है, लेकिन इतना सब देखकर और झेलकर भी पलक (Palak Tiwari) और रेयांश खुश रहते हैं और अपनी परेशानी किसी के सामने जाहिर नहीं करते। श्वेता ने एक इंटरव्यू में अपनी निजी जिंदगी से जुड़ी ढेर सारी बातें की हैं।

श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) ने कहा, ‘पलक (Palak Tiwari) ने मुझे पीटते हुए देखा है, वो सिर्फ 6 साल की थी जब मेरे साथ ये सब हो रहा था और मैंने अपने पति (राजा) से अलग होने का फैसला लिया था। पलक ने उस पूरे ट्रॉमा को अपनी आंखों से देखा है, जब पुलिस हमारे घर आती थी और उसकी मम्मी पुलिस स्टेशन जाया करती थीं। मेरा बेटा अभी सिर्फ 4 साल का है और वो पुलिस और जजों के बारे में जानता है, लेकिन ये सब सिर्फ मेरी वजह से नहीं हुआ है।

https://www.instagram.com/p/CMZWj9qDQf0/?utm_source=ig_web_copy_link

एक्ट्रेस श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) ने कहा कि मुझे नहीं पता कि मैं पलक (Palak Tiwari) और रियांश को इन सब चीजो से कैसे बचाऊं। अपनी बच्चों के साथ रहने के लिए और उन्हें इन सब चीजों के बचाने के लिए मेरे पास बस एक ही रास्त है कोर्ट और पुलिस’। एक्ट्रेस श्वेता तिवारी का कहना है, उनके बच्चे आज जो ये सब देख रहे हैं वो सिर्फ उनकी वजह से क्योंकि उन्होंने गलत आदमी को चुना, ये उनकी गलती थी उनके बच्चों की नहीं लेकिन फिर भी बच्चों के चेहरे पर हमेशा मुस्कान रहती है। बता दें कि श्वेता तिवारी टीवी की जानी मानी अभिनेत्री हैं और अपनी एक्टिंग के दम पर यहां टिकी हैं। श्वेता एक्टिंग के अलावा सोशल मीडिया पर भी बहुत एक्टिव रहती हैं।

https://www.instagram.com/p/CK3jMSoFgRR/?utm_source=ig_web_copy_link

Have your say