Bolly

हिमांश के विलेन बनाने वाले बयान पर नेहा ने दी आखरी चेतावनी

बॉलीवुड सिंगर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) ने अपने एक्स बॉयफ्रेंड और एक्टर हिमांश कोहली (Himansh Kohli) को चेतावनी दी है कि मुझसे दूर रहो और मेरा नाम इस्तेमाल करने की हिम्मत न करो, वरना तुम्हारे परिवार की सच्चाई सामने ला दूंगी.

दरअसल हिमांश कोहली ने हाल ही में एक अंग्रेजी बेवसाइट को इंटरव्यू देकर चुप्पी तोड़ी है. उन्होंने कहा कि कैसे उन्हें पूरे मामले में नेगेटिव रूप में प्रस्तुत किया गया. हिमांश ने इस इंटरव्यू में कहा कि जब ब्रेकअप हुआ था तब ये मेरी तरफ से भद्दा नहीं था, लेकिन लोगों ने अनुमान लगाए और ये भद्दा होता चला गया. मेरी जिंदगी का सबसे बुरा दौर था. बस मुझे विलेन मान लिया गया.

Advertisement

जब हिमांश का इंटरव्यू सामने आया तो नेहा कक्कड़ ने एक बार फिर पोस्ट के जरिए निशाना साधा. नेहा ने लिखा कि जो लोग मेरे बारे में बुरा बोलते हैं वो मेरे लिए कुछ भी नहीं हैं. वे झूठे और जलने वाले हैं. वे मेरे नाम का इस्तेमाल करते हैं. पहले भी यही कर रहे थे. मैं उनसे कहना चाहती हूं कि अपने काम की वजह से फेमस हो जाओ, मेरे नाम की वजह से नहीं.

नेहा ने आगे लिखा कि अगर मैंने तुम्हारे बारे में अपना मुंह खोला तो तुम्हारी मां, पिता और बहन की हरकतें भी सामने ला दूंगी. उन्होंने जो भी मेरे साथ किया और मेरे बारे में कहा. मेरा नाम इस्तेमाल करने की हिम्मत न करो. दुनिया के सामने मुझे विलेन बनाने और खुद को बेचारा साबित न करो. ये चेतावनी है, मुझे और मेरे नाम से दूर रहो.

Have your say