Bolly

कभी ऐश्वर्या राय के पीछे दीवाने थें संजय दत्त

बॉलीवुड के पन्नो में कई ऐसी मोहब्बत के किस्से छुपे हैं जो परत दर परत खुलते रहते हैं। स‍ितारों के कई द‍िलचस्‍प क‍िस्‍से सामने आते रहते हैं कुछ ऐसे ही किस्से संजय दत्‍त की हैं।

ऐश्वर्या राय और संजय दत्त ने 2005 में शब्‍द फ‍िल्‍म में साथ काम क‍िया था। लेकिन ये जानकारी उससे भी कई साल पहले की है। एक पुराने इंटरव्‍यू में संजय दत्‍त ने खुद इस बात का खुलासा क‍िया था क‍ि कैसे वो ऐश्‍वर्या राय को पसंद करते थे और उनका फोन नंबर भी लेना चाहते थे।

दरअसल ये इंटरव्‍यू उन दिनों की है जब 1993 में ऐश्वयरा राय मॉडलिंग कर रही थीं और उन्‍होंने संजय दत्‍त के साथ सिनेब्‍ल‍िट्ज मैग्‍जीन के लिए फोटोशूट क‍िया था। यानी तब ऐश्‍वर्या ने मिस इंड‍िया में हिस्‍सा नहीं लिया था।

संजय दत्‍त उस समय बड़े स्‍टार थे और ऐश्‍वर्या देश की टॉप मॉडल। संजय दत्‍त ने बताया था क‍ि वह ऐश्वर्या को आमिर खान के साथ एक सॉफ्ट ड्र‍िंक ऐड में देख चुके थे और उनको संजना के नाम से जानते थे।

इस फोटोशूट में संजय ने बताया था क‍ि वह ऐश्‍वर्या राय की खूबसूरती देखकर हैरान हो गए थे और उनको इंप्रेस करना चाहते थे। वह उनको फोन नंबर भी लेना चाहते थे। लेकिन उनकी बहनों ने उनको सख्‍त ह‍िदायत दी थी क‍ि वे ऐसा कुछ नहीं करेंगे। यहां तक क‍ि वह ऐश्‍वर्या को फूल तक नहीं भेजेंगे।

ये बात खलनायक के र‍िलीज के आसपास की है तो शायद उनकी बहनों ने संजय को क‍िसी भी तरह की कंट्रोवर्सी से बचाने के लिए ऐसा कहा होगा।

वहीं इंटरव्‍यू में संजय दत्‍त ने ये भी कहा था क‍ि ऐश्‍वर्या जब सड़क पर न‍िकलती थीं तो उनको देखने के ल‍िए ट्रैफि‍क जाम हो जाता था। लेकिन अगर मैं उनके लिए कुछ करता तो मेरे नाम पर व‍िवाद खड़े हो जाते।

Have your say