Bolly

Nusrat Jahan-Filmynism

Nusrat Jahan की शादी का विवाद संसद पहुंचा, भाजपा सांसद संघमित्रा मौर्य ने कहा-सदस्यता रद्द हो

तृणमूल कांग्रेस की सांसद व बंगाली फिल्मों की मशहूर अभिनेत्री नुसरत जहां (Nusrat Jahan) इन दिनों अपनी निजी जिंदगी को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। कुछ दिन पहले उन्होंने पति निखिल जैन (Nikhil Jain) से अपनी शादी को अमान्य बताया था, जिसके बाद इस पर राजनीतिक घमासान शुरू हो गया है। अब भाजपा की सांसद संघमित्रा मौर्य (Sanghmitra Maurya) नुसरत जहां की शादी (Nusrat Jahan Marriage) के मुद्दे को संसद भवन में ले गई हैं। इसके बाद एक बार फिर से नुसरत चर्चा में आ गई हैं।

Advertisement

बीजेपी एमपी संघमित्रा मौर्य (BJP MP Sanghmitra Maurya) ने लोकसभा अध्यक्ष ओम बिड़ला से नुसरत जहां (Nusrat Jahan) की ओर से अपनी शादी के बारे में झूठी जानकारी देने पर कार्रवाई करने की मांग की है। खबर के अनुसार संघमित्रा मौर्य ने लोकसभा अध्यक्ष से कहा है कि नुसरत को अपने निजी जिंदगी का अधिकार है। किसी को भी इसका अतिक्रमण नहीं करना चाहिए, लेकिन अपनी शादी को लेकर हाल ही में उन्होंने जो बयान दिया है उसका सीधा मतलब है कि उन्होंने जानबूझकर संसद में गलत जानकारी दी है। इसके बाद से लगातार नुसरत को लेकर तरह तरह की बातें की जा रही हैं। उनके फैंस भी यह जानने को बेताब हैं कि आखिर माजरा क्या है।

नुसरत जहां का कहना है कि उनका अलगाव काफी पहले हो गया था, लेकिन उन्होंने इसके बारे में बात नहीं की क्योंकि वे अपनी निजी ज़िन्दगी को निजी रखना चाहती थीं, इसलिए उनकी किसी भी बात को अलगाव से जोड़कर कोई भी जज न करे।

संघमित्रा मौर्य (Sanghmitra Maurya) के अनुसार इस मामले को नुसरत जहां (Nusrat Jahan) के अवैध और नैतिक आचरण की विस्तृत जांच हो। साथ ही उनके खिलाफ उचित कार्रवाई के लिए आचार समिति को भेजा जाए। संघमित्रा का मानना है कि नुसरत जहां ने झूठी जानकारी देकर अपने मतदाताओं को धोखा दिया, जिससे इससे संसद और उसके सदस्यों का नाम खराब होता है। उत्तर प्रदेश के बदायूं से भाजपा सांसद संघमित्रा मौर्य ने हाल ही में पत्र लिखकर नुसरत की सदस्यता को गैर स्थायी बताया है। बता दें कि पिछले दिनों नुसरत ने अपनी शादी को लेकर बड़ा बयान दिया था।

संघमित्रा मौर्य (Sanghmitra Maurya) ने नुसरत जहां (Nusrat Jahan) को लेकर पत्र में लिखा, टीएमसी सांसद (TMC MP Nusrat Jahan) की वैवाहिक स्थिति के बारे में मीडिया में दिए बयान को लोकसभा सदस्यता के लिए उनकी शपथ का खंडन करता है, जिसमें उन्होंने 25 जून, 2019 को निखिल जैन की पत्नी बताकर ली थी। बता दें कि बीते दिनों निखिली जैन से शादी टूटने को लेकर नुसरत जहां ने कहा था कि उनकी शादी तुर्की के कानून के हिसाब से हुई थी, जो भारतीय कानून के अनुसार वैध नहीं है। नुसरत ने कहा था कि तुर्की मैरेज रेग्युलेशन के अनुसार विदेषी धरती पर आयोजित होने के चलते ये सेरेमनी अमान्य है।

https://www.instagram.com/reel/CPugv-rltMd/?utm_source=ig_web_copy_link

Have your say