Gossip Masala

Balika Vadhu Actor Avika Gor-Filmynism

अपने अफेयर व बच्चे पर Avika Gor ने तोड़ी चुप्पी, कहा-वे मेरे पापा की उम्र के हैं!

बालिका वधु (Balika Vadhu) फेम अभिनेत्री अविका गौर (Avika Gor) इन दिनों एक बार फिर अपने रिश्ते को लेकर चर्चा में हैं। अपने को-स्टार मनीष रायसिंघन (Manish Raisinghan) के साथ अपने रिलेशन की खबरों पर अविका ने कहा है कि पहले दोनों के बीच आकर्षण था, पर बाद में इससे बाहर निकले के लिए दोनों ने दूरी बना ली, और दो हफ्ते तक एक दूसरे से बात नहीं की। दरअसल, अविका गौर और मनीष रायसिंघन ने ‘ससुराल सिमर का’ (Sasural Simar Ka) में साथ काम किया था, जिसके बाद दोनों के अफेयर की खबरें उड़ने लगीं। खबर तो यहां तक उड़ने लगी थी कि दोनों का कोई बच्चा भी है, जिसे छुपा कर रखा गया है।

Advertisement

पिछले दिनों एक कार्यक्रम में आरजे सिद्धार्थ के सवाल के जवाब में अविका (Avika Gor) ने कहा, यह नामुमकिन है! बिलकुल नहीं! हमने बच्चा छुपा के रखा है, जैसे आर्टिकल लिखे गए जो कि गलत हैं। हम बहुत करीब हैं, अब भी। मेरे जीवन में उनका हमेशा एक स्थान रहेगा। 13 साल की उम्र से अब तक के मेरे सफर में वह मेरे अब तक के सबसे करीबी दोस्त रहे हैं। उनके बारे में ऐसा मैं कभी सोच भी नहीं सकती हूं। पर, हमदोनों के बारे में ऐसी ऐसी खबरें फैलाई गईं कि मैं बताना भी नहीं चाहती।

अविका गौर (Avika Gor) ने कहा, मैंने उससे बहुत कुछ सीखा है। वे मुझसे 18 साल बड़े हैं। जब मैंने देखा कि कैसे वह अपने भीतर के बच्चे को जिंदा रखते है, तो यह बहुत बड़ी बात है। अब भी जब लोग मुझसे पूछते हैं कि क्या हमारे बीच कुछ है, तो मैं उन्हें बोलती हूं, यार, मेरे पापा से थोड़ा छोटे हैं वो। अविका ने कहा, शुरू में, वे अफवाहों से प्रभावित थे, और हमने दो सप्ताह तक एक-दूसरे से बात नहीं की, पर रोज नई-नई खबरें आने लगीं तो उन्होंने तय किया कि दूरी बनाए रखने का कोई मतलब नहीं है। तब से, हमने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा। अगर हम अपने बारे में पुरानी खबरें पढ़ते हैं, तो हम हंसते हैं।

उधर, मनीष रायसिंघन (Manish Raisinghan) का इस मामले पर दो टूक कहना है कि मेरी पत्नी संगीता ने भी मान लिया था कि जब वो और अविका (Avika Gor) पहली बार मिले थे तो वह एक कपल थे। जब मैंने संगीता को डेट करना शुरू किया, तो उसने भी हमें कपल समझ लिया और मुझे यह स्पष्ट करना पड़ा कि हम कैसे सिर्फ अच्छे दोस्त थे। उसने हमारी केमिस्ट्री पर भी टिप्पणी की थी और महसूस किया था कि कोई भी बड़ी आसानी से हमें एक कपल समझ करता था, लेकिन मैंने संगीता से कहा कि अविका के साथ दोस्ती के अलावा और कुछ नहीं है। अब सबकुछ ठीक है, पर इतना तो आशा करता हूं कि लोग अब हमारे रिश्ते के बारे में ऐसी बातें न करें।

Have your say