Gossip Masala

Actress Malaika Arora

OMG… जब किसी ने प्यार से गाल छुआ तो सहम सी गईं Malaika Arora

बाॅलीवुड अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) अक्सर ही अपने बेबाकी के लिए जानी जाती हैं। वे जहां भी जाती हैं, अपनी एक छाप छोड़ जाती हैं। पिछले दिनों सोनी टीवी के धमाकेदार शो ‘इंडियाज बेस्ट डांसर’ (India’s Best Dancer) के नए सीजन का एक सीन वायरल हो रहा है। शो के दौरान एक कंटेस्टेंट ने मलाइका के गाल छुए तो वे सहम गईं। इसके बाद उन्होंने ऐसा कहा कि लोग अब तक यह वाकया सुन रहे हैं।

Advertisement

शो ‘इंडियाज बेस्ट डांसर’ (India’s Best Dancer) के पिछले सीजन की तरह ही इस सीजन में भी मलाइका अरोड़ा, गीता कपूर और टेरेंस लेविस बतौर जज नजर आएंगे। शो की शूटिंग के बीच ही एक कंटेस्टेंट ने मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) के गाल छुए। यूं तो कंटेस्टेंट ने बड़े ही प्यार से एक्ट्रेस के गाल छुए थे, पर इसके बाद भी वह काफी डर गई थीं। इस बात का खुलासा खुद एक्ट्रेस ने किया। उन्होंने यह भी बताया कि उनके दिमाग में सबसे पहली बात क्या आई थी। मलाइका की इस बात से हर कोई बेताब है, लोग यह सुनकर हंस भी रहे हैं।

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) से जब पूछा गया था कि जब कंटेस्टेंट ने उनके गाल छुए तो उन्हें कैसा महसूस हुआ। इसका जवाब देते हुए एक्ट्रेस ने बताया, “हां मैं थोड़ा डर गई थी, क्योंकि यह कोरोना वायरस का समय चल रहा है। वह अचानक से मेरे पास आया और मेरे गाल छूने लगा।” मलाइका अरोड़ा ने कहा, “एक पल के लिए तो मैं काफी डर गई थी। उसने बहुत प्यार से मेरे गाल छुए थे और मुझे भी बहुत खुशी हुई। हां, मैं एक पल के लिए डर गई थी। मैं सोचने लगी थी कि उसके हाथ सैनिटाइज्ड हैं भी या नहीं।” कंटेस्टेंट के इस कदम पर गीता कपूर ने भी हैरानी जताई थी और कहा था कि उसके अंदर वाकई ऐसा करने की हिम्मत थी।

गीता कपूर (Geeta Kapoor) ने कहा “इस तरह की चीजें बहुत कम ही देखने को मिलती हैं, क्योंकि वह काफी बड़ी पर्सनैलिटी हैं। कौन ऐसे डायरेक्ट जाकर उनके गाल छू सकता है? यहां तक कि हम लोगों में भी ऐसी हिम्मत नहीं है। उस व्यक्ति में तो थी और कहीं न कहीं मुझे लगता है कि यह काफी स्वीट था।” बता दें कि बीते साल ‘इंडियाज बेस्ट डांसर’ की शूटिंग के बीच ही मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) कोरोना पॉजिटिव हो गई थीं, जिससे उनकी जगह नोरा फतेही ने ले ली थी। हालांकि ठीक होने के बाद मलाइका अरोड़ा ने शो पर वापसी कर ली थी। टेरेंस लेविस ने कहा, “हमारे साथ काम करते-करते मलाइका काफी बदल गई हैं। पहले वह बहुत क्लासी थीं, लेकिन अब वह देसी और आलसी बन चुकी हैं।”

Have your say