NewsAbtak

Sidharth Shukla-Filmynism

सिद्धार्थ शुक्ला की मौत से जुड़ी अफवाह पर परिवार ने कहा-मौत में कोई साजिश नहीं!

पिछले साल जून में हुई बाॅलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के बाद पूरा देश एक अलग रंग में ही रंग गया था। सुशांत के करोड़ों फैंस तब से लेकर अब तक यह मानने को कतई तैयार नहीं कि उसने सुसाइड किया है। अब टीवी अभिनेता व बिग बाॅस 13 के विजेता सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) की मौत के बाद एक बार फिर सिद्धार्थ के चाहने वाले यह विश्वास नहीं कर रहे कि उसकी मौत हुई है। हालांकि इस अफवाह पर सिद्धार्थ के परिवार ने विराम लगाते हुए कहा कि मौत (Sidharth Shukla Death) में कोई साजिश नहीं है।

Advertisement

बता दें कि अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) की मौत हार्ट अटैक से हुई है। मुंबई पुलिस के सूत्रों ने बताया कि सिद्धार्थ शुक्ला के शरीर पर कोई चोट नहीं आई है। सिद्धार्थ शुक्ला के परिवार ने मुंबई पुलिस को बताया है कि उनकी मौत में कोई साजिश नहीं है। वे नहीं चाहते कि एक्टर की मौत को लेकर अफवाह उड़े। परिजन अभी भी कूपर अस्पताल में पीएम की रिपोर्ट का इंतजार कर रहे हैं। मुंबई पुलिस के मताबिक सिद्धार्थ शुक्ला की तबीयत सुबह 3 से 3.30 बजे के करीब खराब होने लगी थी। उन्हें बैचेनी व सीने में दर्द हो रहा था। उन्होंने अपनी मां को इस बात की जानकारी दी थी। उनकी मां ने उन्हें पानी पिलाया और सुला दिया, जिसके बाद सुबह सिद्धार्थ शुक्ला नहीं उठे।

सिद्धार्थ शुक्ला के परिवार ने मुंबई पुलिस को बताया है कि उनकी मौत में कोई साजिश नहीं है। वे नहीं चाहते कि एक्टर की मौत को लेकर अफवाह उड़े। सिद्धार्थ के परिजन अभी भी कूपर अस्पताल में पीएम की रिपोर्ट का इंतजार कर रहे हैं। सुबह साढ़े दस बजे डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित किया।

सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) की टीम की तरफ से जारी किए बयान के मुताबिक, हम भी उतने ही सदमे में हैं, जितना आप सभी। हम चाहते हैं कि आप सभी इस कठिन समय में हमारी निजता का सम्मान करें और हमारे साथ खड़े रहें। सिद्धार्थ की पीआर टीम के रूप में, हम विनम्रतापूर्वक मीडिया से अनुरोध करते हैं कि उनके परिवार को शोक करने दें। हम सब दर्द में हैं। सिद्धार्थ निजी व्यक्ति थे, इसलिए कृपया उनकी निजता, उनके परिवार की निजता का सम्मान करें। बता दें कि सिद्धार्थ शुक्ला की मौत के बाद उनके भी मर्डर जैसी खबरें वायरल हो गई हैं। इसी पर विराम लगाते हुए परिवार ने ऐसी किसी भी साजिश से सीधे-सीधे मना किया है।

सिद्धार्थ शुक्ला की मौत के बाद उनके फैंस सोशल मीडिया पर कई वीडियोज शेयर कर रहे हैं। इनमें से ही एक वीडियो ट्विटर पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आप भी इमोशनल हो जाएंगे। दरअसल, ट्विटर पर @YoutuberMrBug नाम के अकाउंट से सिद्धार्थ शुक्ला का एक वीडियो शेयर किया गया है। इसमें वे मिस्टर बग नाम के एक फैन को विश करते दिख रहे हैं। सिद्धार्थ कह रहे हैं-माफी चाहता हूं कि तुमसे मुलाकात नहीं कर पाया। मुझे तुम्हारी बहन के बारे में पता चला। उम्मीद करता हूं कि वह ठीक है। वह जल्द ठीक हो जाएगी। लास्ट में वे कहते हैं-लंबी है जिंदगी, फिर मिलेंगे फिर से…

Have your say