Celebrities

Sidharth Shukla and Shehnaaz Gill-Filmynism

सिद्धार्थ ने मेरे हाथों में दम तोड़ा है, अब उसके बिना कैसे रहूंगी: शहनाज गिल

‘बिग बॉस 13’ के विजेता व टीवी एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) अब नहीं रहे। गुरुवार को हार्ट अटैक होने के कारण 40 वर्षीय एक्टर की मौत हो गई। उनकी मौत के बाद हर कोई गमगीन है। किसी को अब तक विश्वास नहीं हो रहा है कि उनका सुपरस्टार अब उनके बीच नहीं है। आज उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा। सिद्धार्थ की मौत के बाद उनकी गर्लफ्रेंड व अभिनेत्री शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) का रो-रोकर बुरा हाल है। अपने पापा से रोते हुए शहनाज से कहा कि अब वे कैसे रहेंगी, किसके लिए रहेंगी।

Advertisement

टीवी एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) के निधन से न केवल टीवी और बॉलीवुड इंडस्ट्री को बल्कि आम जनता को भी काफी झटका लगा है। सिद्धार्थ शुक्ला की गर्लफ्रेंड शहनाज गिल के पिता ने बताया कि एक्टर के निधन से शहनाज गिल को भी काफी झटका लगा है। इतना ही नहीं, निधन के कारण शहनाज गिल का रो-रोकर बुरा हाल तक हो गया है। उन्होंने कहा कि शहनाज खुद को संभाल नहीं पा रही है। वह अब तक विश्वास ही नहीं कर पा रही है कि उसका सिद्धार्थ अब उसके साथ नहीं है।

‘पापा थोड़ी देर में उसे जला देंगे, नहीं रहेगा वो तो मैं कैसे रहुंगी। उसके बिना मैं एक पल भी रहने का नहीं सोच सकती। अब तक विश्वास नहीं हो रहा कि मेरा सिड मेरे पास नहीं है।”

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) के पिता संतोख सिंह सुख के अनुसार उनकी बेटी ने सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद उनसे फोन पर बात की थी। पापा से कहा था, ‘पापा उसने मेरे हाथों में दम तोड़ा है। मेरे हाथों में वो इस दुनिया को छोड़कर गया है। अब मैं क्या करुंगी कैसे जीयुंगी?” बता दें कि सिद्धार्थ शुक्ला व शहनाज गिल की जोड़ी बहुत फेमस रही है। हर कोई इस जोड़ी को खूब पसंद करता था। अब सिद्धार्थ के चले जाने से शहनाज बिल्कुल अकेली हो गई हैं। ऐसे में खुद को संभालना अभी उनके लिए बहुत मुश्किल होगा।

एक बातचीत में शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) के पिता ने बताया कि “शहनाज उसको सुबह उठाने गई थी तो उसने कोई जवाब नहीं दिया। उसने गोदी में उसको पकड़कर रखा, लेकिन उसकी तरफ से कोई रिस्पॉन्स नहीं मिला। फिर उसने उसके पूरे परिवार को बुलाया, जो आसपास ही रहते हैं। इसके बाद सिद्धार्थ को अस्पताल ले जाया गया।” जब उसे पता चला था कि अब सिड नहीं रहा तब वह फूट-फूटकर रोई थी। शहनाज बहुत प्यार करती था सिड से। बता दें कि शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला की जोड़ी को बिग बॉस 13 में काफी पसंद किया गया था।

बता दें कि कुछ समय पहले एक इंटरव्यू में सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) ने शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) को लेकर कहा था कि “अगर शहनाज और बाकी लोगों का प्यार मेरे साथ न होता तो मेरा बिग बॉस का सफर वैसा बिल्कुल नहीं होता, जैसा वह था।” बता दें कि सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल ‘बिग बॉस 13’ के बाद ‘भुला देंगे’ और ‘शोना शोना’ गाने में भी नजर आ चुके हैं। दोनों की जोड़ी खूब पसंद की गई थी और तभी से दोनों के बीच लगने लगा था कि दोनों एक-दूजे के लिए ही बने हैं।

Have your say