Television

क्या इसबार ‘बिग बॉस 14’ के घर राधे मां लगाने वाली है विवादों का तड़का

टीवी का सबसे विवादित शो माने जाने वाला बिग बॉस 14 के ऑनएयर होने का फैन बड़ी ही बेसब्री के साथ इंतजार कर रहे हैं. ये खबर है कंटेस्टेंट्स के नामों से पर्दा उठता जा रहा है. कुछ वक्त से कई स्टार्स के नाम सामने आ रहे हैं जो कि इस बार ‘बिग बॉस 14’ के घर में कैद होने के लिए तैयार हैं.

इसी दौरान ऐसी खबरें सामने आ रही हैं कि राधे मां भी बिग बॉस में दिखाई देने वाली हैं. राधे मां का रियल नाम सुखविंदर कौर है जो कि एक फेमस हस्ती हैं. राधे मां का विवादों से पुराना नाता रहा है. अक्सर राधे मां किसी न किसी कारण से चर्चा में बनी रहती हैं. राधे मां खुद को देवी मां का अवतार बताती आई हैं. इसी वजह से राधा मां की पूरे भारत में जबरदस्त फैन फॉलोइंग है.

अगर मीडिया रिपोर्ट की माने तो राधे मां की लोकप्रियता को देखकर ही मेकर्स ने उनको ‘बिग बॉस 14’ के लिए अप्रोच किया है. वैसे तो यह पहली बार नहीं हुआ है जब राधे मा को इस शो में आने का ऑफर मिला है. हालांकि, इससे पहले भी कई बार राधे मां को शो में आने का ऑफर दिया जा चुका है लेकिन हर बार वह ‘बिग बॉस 14’में जाने से मना कर देती हैं. वैसे राधे मां इस बार बिग बॉस के मेकर्स को इंकार नहीं कर पाईं.

Have your say