Bolly

Alia-Bhatt-Ranbir Kapoor-Filmynism

छुट्टी मनाकर लौटे रणबीर कपूर व आलिया भट्ट, ‘ब्रह्मास्त्र’ में दिखेगी यह जोड़ी

कोरोना महामारी (Coronavirus) के बीच बॉलीवुड के कई कलाकार विदेशों में इंज्वाॅय करने चले गए हैं। यहां अभी कामकाज ठप पड़ा है, ऐसे में बहुत से कलाकर इंज्वाॅय कर रहे हैं। विदेश में मस्ती कर लौटने वाली एक खूबसूरत जोड़ी है आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor)। हाल ही में दोनों वेकेशन मनाने के बाद दोनों वापस आ गए है और दोनों को मुंबई एयरपोर्ट (Mumbai Airport) पर स्पॉट किया गया। बता दें कि दोनों जल्द ही अपनी अपकमिंग फिल्म ब्रह्मास्त्र (Brahmastra) में दिखने वाले हैं।

Advertisement

छुट्टी मनाकर लौटे आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) को एयरपोर्ट पर स्पाॅट किया गया। इस मौके पर आलिया भट्ट ने वाइट कलर की जींस, मिलिट्री जैकेट और शॉर्ट्स पहन रखी थी। उनदोनों ने मास्क भी लगाया हुआ था। रणबीर कपूर ने टीशर्ट और जींस पहन रखी हैस इसके अलावा उन्होंने भी मास्क लगा रखा था। आलिया भट्ट ने हाथ में एक बैग भी ले रखा था।

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) जल्द अयान मुखर्जी (Ayan Mukherjee) की फिल्म ब्रह्मास्त्र (Brahmashtra) में नजर आएंगेस इस फिल्म में इन दोनों के अलावा नागार्जुन, मौनी रॉय और अमिताभ बच्चन की अहम भूमिका होगी। आलिया भट्ट संजय लीला भंसाली की फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी (Gangubai Kathiawadi) में भी नजर आएंगी। रणबीर कपूर लव रंजन की फिल्म में भी नजर आएंगे। इस फिल्म में उनके अलावा श्रद्धा कपूर की अहम भूमिका होगी। अभी फिलहाल इनदोनों की जोड़ी बाॅलीवुड की हिट जोड़ी बनी हुई है और हर कोई इस जोड़ी को जल्द से जल्द एक होते देखना चाह रहा है।

बता दें कि हाल ही में बॉलीवुड के कई कलाकार लॉकडाउन के बीच मालदीव घुमने गए थे। इसके चलते उन्हें कई लोगों ने ट्रोल किया था। इनमें फिल्म अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्धिकी भी शामिल हैं। नवाजुद्दीन सिद्धिकी ने मालदीव वेकेशन से फोटो शेयर करने वालों को जमकर लताड़ लगाई है। दरअसल कई कलाकारों ने मालदीव वेकेशन के दौरान सोशल मीडिया पर फोटो शेयर करनी शुरू कर दी थी, जबकि देश में कोरोना से कई लोग दम तोड़ रहे थे। हालांकि अभ भी कई कलाकार अपनी फाटो लगा ही रहे हैं। दरअसल, अभी बाॅलीवुड का काम बंद है, इसलिए कलाकार अपनी पुरानी फोटो ही लगा ले रहे हैं।

Have your say