Bhojpuri

Sanjana Raj and Kunal Tiwari in Naihar Ke Chunari-Filmynism

…और संजना राज ने कुणाल तिवारी से मंगवा ही लिया ‘नईहर के चुनरी’

संजना राज (Sanjana Raj) और कुणाल तिवारी (Kunal Tiwari) स्टारर फिल्म ‘नईहर के चुनरी’ (Naihar Ke Chunari) का ट्रेलर रिलीज हो गया। फिल्म का ट्रेलर लोगों को खूब पसंद भी आ रहा है। फिल्म का ट्रेलर देखकर लग रहा है कि यह एक परिस्कृत बेटी की कहानी है। इसमें कुणाल तिवारी की भूमिका बेहद खास है और उसमें वे परफेक्ट नजर आ रहे हैं। संजना राज भी इस फिल्म को लेकर बेहद एक्साइटेड हैं।

Advertisement

फिल्म ‘नईहर के चुनरी’ (Naihar Ke Chunari Trailer) का ट्रेलर नाम से ही सामाजिक और पारिवारिक लग रही है। फिल्म की रिलीज डेट अभी तय नहीं हुई है, पर जल्द अनाउंस होगा। फिल्म अभिनेता कुणाल तिवारी (Kunal Tiwari) का कहना है कि अभी तो कोरोना संक्रमण (Coronavirus) तेजी से बढ़ रहा है। इसको लेकर निर्माता व निर्देशक ये फिल्म के रिलीज के बारे में फैसला लेंगे। उनकी बातों से लग रहा है कि अब यह फिल्म कोरोना की रफतार थमने के बाद ही रिलीज होगी, क्योंकि जिस तरह से कोरोना के मामले लगातार बढ रहे हैं, उससे फिल्म को रिलीज करना इंपाॅसिबल ही लग रहा है।

अभिनेत्री संजना राज (Actress Sanjana Raj) ने कहा कि फिल्म का ट्रेलर देखकर सबों को अंदाजा लग गया होगा कि फिल्म कितनी खूबसूरत बनी है। इसमें गाने भी एक से बढ़कर एक हैं, जो आपको फिल्म से बांधने का काम करेगी। उन्होंने कहा कि इसके संवाद और स्क्रीनप्ले भी आपको खूब पसंद आयेंगे, इसलिए आप हमारी फिल्म को जरूर देखिये।

बता दें कि फिल्म ‘नईहर के चुनरी’ में मधुर गीत और संगीत मुन्ना दुबे का है। पटकथा व संवाद इन्द्रजीत एस कुमार और सहायक निर्देशक अजय कुमार है। डीओपी नागेंद्र कुमार और प्रदीप शर्मा, एक्शन प्रदीप खडके और कोरियोग्राफी सुदामा मिंज और प्रसून यादव का है।

https://youtu.be/NcfvULyIdjg

Have your say