News

खुलासा: रिया चक्रवर्ती ने भी लिया है सारा अली खान से ड्रग

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) की जांच में रिया चक्रवर्ती ने कई खुलासे के बाद से बॉलीवुड अभिनेत्री सारा अली खान (Sara Ali Khan) की मुश्किलें बढ़ती नजर आ रही हैं. अब ख़बरें ये आ रही हैं कि रिया चक्रवर्ती ने सारा अली खान से कई बार ड्रग्स लिया है.

Advertisement

ख़बरों की माने तो ये भी खुलासा हुआ है कि सारा अली खान एक हाई प्रोफाइल ड्रग पैडलर हैं. एनसीबी सारा अली खान (Sara Ali Khan) को समन जारी कर जल्द पूछताछ कर सकती है. वहीं रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) से संबधित ज्यादातर ड्रग पैडलर्स एनसीबी की गिरफ्त में आ चुके हैं.

यह भी पढ़ें: ड्रग कनेक्शन में रिया चक्रवर्ती ने अपने साथ कई सितारों के करियर पर लगाया ग्रहण

कुछ ड्रग पैडरल्स के सम्पर्क में रिया और सारा अली खान (Sara Ali Khan) कॉमन सम्पर्क में थी. लेकिन बड़ा खुलासा ये कि रिया ने सारा से कई बार ड्रग्स लिए हैं. सारा का रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) के अलावा एक अपना अलग ड्रग पैडलर है जिससे सारा अलग ड्रग लेती थी. वही सारा अली खान ने रिया को भी ड्रग दिलवाया जो रिया ने सुशांत तक पहुँचाया था.

अब नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) को उन बड़े ड्रग पैडलर्स की तलाश है जो रिया, सारा को ड्रग्स देते थे. रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) के ज्यादातर सम्पर्क के पैडर्ल्स गिरफ्तार हो चुके हैं. अब बारी है सारा अली खान (Sara Ali Khan) के ड्रग पैडलर की गिरफ्तारी होने की है.

यह भी पढ़ें: हमलोगों के साथ सारा अली खान और रकुलप्रीत भी लेती थीं ड्रग्स : रिया

बताते चलें कि बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) मौत केस की छानबीन में ईडी, सीबीआई और नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) लगी हुई हैं. इस मामले की हर ऐंगल से जांच की जा रही है.

Have your say