Bolly

Rhea Chakraborty, Sara Ali Khan, Rakulpreet Singh (FILMYNISM)

हमलोगों के साथ सारा अली खान और रकुलप्रीत भी लेती थीं ड्रग्स : रिया

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) मौत मामला जैसे-जैसे आगे बढ़ रहा है, लगातार पेचीदा होता जा रहा है। ड्रग्स मामले में गिरफ्तार रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) ने बॉलीवुड के कई फेमस चेहरों के नाम लिए हैं, जिससे सनसनी फ़ैल गयी है। रिया ने सारा अली खान (Sara Ali Khan) और रकुलप्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) सहित पांच लोगों के नाम लिए हैं, जो कभी भी एनसीबी (NCB) के शिकंजे में आ सकते हैं।

Advertisement

सुमन शर्मा, दिल्ली।
सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) मौत मामले में रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) मुख्य आरोपी हैं। रिया अब ड्रग्स लेने और सप्लाई करने के मामले में फंस चुकी है और उसे एनसीबी ने उन्हें 14 दिनों की हिरासत में ले लिया है, जिन्हें अभी एनसीबी की जेल में रहना पड़ेगा। रिया ने ड्रग्स से जुड़े कुछ बॉलीवुड सितारों के नामों की सूची दी है, जिसमें अब कुछ लोगो ने नाम सामने आये हैं। रिया चक्रवर्ती ने कहा है कि-‘मैं, सारा और रकुलप्रीत सुशांत सिंह राजपूत के साथ घूमते थे और ड्रग्स लेते थे।’ सूत्रों के मुताबिक एनसीबी फिलहाल ए, बी और सी लिस्ट सेलेब्स पर फोकस कर रही हैं, जो ड्रग्स लेते हैं।

सारा अली खान, रकुलप्रीत सिंह और सीमोन एनसीबी ने रडार पर ले लिया है। सारा अली खान बॉलीवुड का उभरता सितारा हैं और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) की बेटी भी है। सारा की पहली फिल्म केदारनाथ (Kedarnath) सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के साथ आयी थी और इस मूवी को एक सही सफलता मिली है। बताया जा रहा है कि सारा और सुशांत मूवी के समय में नज़दीक आये थे फिर बाद मे इनका ब्रेकअप हो गया था। इसके बाद रिया सुशांत की ज़िन्दगी में आयी थी।

दूसरा नाम रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) का आ रहा है वो साउथ मूवी की बहुत ही अच्छी अभिनेत्री मानी जाती है और बॉलीवुड मे यारियां मूवी से इन्होने डेब्यू किया था। रकुल का नाम भी ड्रग्स लेने के मामले मे आ गया है। तीसरा नाम डिजाइनर सिमोन खंबाटा का भी नाम भी सूची में है। इसके बाद साफ हो गया है कि एनसीबी अब इन सभी के ख‍िलाफ पहले सबूत इक्‍ट्ठा करेगी और फिर उन्‍हें समन भेजकर पूछताछ करेगी।

Have your say