Bhojpuri

Akshara Singh and Dinesh Lal Yadav Nirahua-Filmynism

O Teri… अक्षरा सिंह के ‘प्यार’ में ‘पागल’ हुए निरहुआ, कहा-रोमांस नहीं ये इश्क है।

भोजपुरी स्टार दिनेशलाल यादव निरहुआ (Dinesh Lal Yadav Nirahua) और स्टनिंग अभिनेत्री अक्षरा सिंह (Akshara Singh) इन दिनों एक-दूसरे के प्यार में पागल हैं। जी हां, अरसे बाद किसी जोड़ी को यूं इश्क में देखा गया है। दरअसल, अक्षरा व निरहुआ का रोमांस वाला एक वीडियो एक बार फिर से वायरल (Romantic Video) हो गया। इसमें निरहुआ और अक्षरा सिंह एक-दूसरे के साथ किसी गाने पर रोमांस करते नजर आ रहे हैं। ऐसे में उनका यह वीडियो आउट होते ही वायरल होने लगा है।

Advertisement

दरअसल, बात ये है कि अपकमिंग फिल्म ‘सबका बाप अंगूठा छाप’ (Sabka Baap Angootha Chhap) के एक गाने में दोनों की केमेस्ट्री लाजवाब नजर आ रही है। शायद यही वजह है कि निरहुआ और अक्षरा के फैंस को यह खूब पसंद भी आ रहा है। यह वीडियो भी निरहुआ (Nirahua) और अक्षरा (Akshara Singh) की आने वाली फिल्म सबका बाप अंगूठा छाप के सेट का है, जिसकी शूटिंग इन दिनों जोरशोर से चल रही है। इस फिल्म का निर्माण बाबा मोशन पिक्चर्स प्रा. लि. कर रही है, जिसके निर्माता प्रदीप के शर्मा (Pradep K Sharma) है। सह निर्माता अनिता शर्मा और पदम् सिंह है। इस फिल्म को पराग पाटिल निर्देशित कर रहे हैं। तो समझा जा सकता है कि यह फिल्म जब बॉक्स ऑफिस पर आएगी तो कितना धमाल मचाएगी।

इस फिल्म के सेट से वायरल हो रहे वीडियो पर निरहुआ (Nirahua) और अक्षरा सिंह (Akshara Singh) ने कहा कि हमारी केमेस्ट्री लोगों को पसन्द आ रही है। यह अच्छी बात है। यह फिल्म भी काफी अच्छी है, इसलिए मेरा आग्रह है कि जब यह रिलीज होगी, तब इसे जरूर देखें। वहीं, अक्षरा सिंह ने कहा कि यह फिल्म बेहद साफ सुथरी और प्रदीप के शर्मा की स्टाइल वाली फिल्म है। तो ओवियस है कि इसे दर्शक अपने पूरे परिवार के साथ देख पाएंगे। मैं एक लाइन में कहूँ तो फिल्म लाजवाब होगी। कोई मिस मत करिएगा। अक्षरा सिंह ने कहा कि फैंस हमें इतना प्यार दे रहे हैं, यह मेरे लिए किसी तोहफे से कम नहीं है। मैं चाहती हूं कि लोगों का प्यार मुझपर ऐसे ही बरसता रहे।

Have your say