Celeb Speaks

स्मिता सिंह की डेब्यू फिल्म ‘अंडमान’ में दिखेंगे संजय मिश्रा, दिखेगा कोरोना का दर्द

अभिनेता संजय मिश्रा जल्द ही फिल्म अंडमान में दिखेंगे। जी हाँ, बतौर निर्देशक स्मिता सिंह की फिल्म ‘अंडमान’ में संजय मिश्रा डिफरेंट किरदार में नज़र आएंगे। इस फिल्म को आनंद राज ने लिखा है, जो मुख्य भूमिका भी निभा रहे हैं। 8 पिलर मोशन पिक्चर्स द्वारा बनाई गयी यह फिल्म एक प्रेरणादायक सामाजिक नाटक है, जो एक गांव में बने एक संगरोध केंद्र के आसपास है। यह हमारे समाज की कठोर वास्तविकताओं को बहुत ही संजीदगी से पेश करता है। फिल्म की शूटिंग लखनऊ और यूपी के अन्य हिस्सों में हुई।

इस फिल्म के बारे में संजय मिश्रा का कहना है कि “कोई भी फिल्म या फिल्म निर्माता बड़ी या छोटी नहीं होती। एक फिल्म उसके बनने के बाद बड़ा प्रभाव पैदा करती है। मुझे यकीन है कि यह फिल्म उस चिंगारी को पैदा करेगी। मैं इस फिल्म को एक नई प्रतिभा का समर्थन करने के लिए कर रहा हूं। निर्देशक और पूरी टीम की कड़ी मेहनत को देखा है इसलिए परियोजना के लिए हां कहा है। मैं वास्तव में नई प्रतिभाओं को विकसित करना चाहता हूं क्योंकि वे नए विचारों और अवधारणा के साथ आते हैं।”

संजय मिश्रा का कहना है कि “कोई भी फिल्म या फिल्म निर्माता बड़ी या छोटी नहीं होती। एक फिल्म उसके बनने के बाद बड़ा प्रभाव पैदा करती है। मुझे यकीन है कि यह फिल्म उस चिंगारी को पैदा करेगी। मैं इस फिल्म को एक नई प्रतिभा का समर्थन करने के लिए कर रहा हूं।”

संजय मिश्रा के साथ काम करने पर डेब्यूटेंट डायरेक्टर स्मिता सिंह ने कहा, “संजय मिश्रा के साथ काम करना सिर्फ फ़ैन और प्रेरणादायक नहीं था, बल्कि इस तरह के बेहद प्रतिभाशाली और अनुभवी अभिनेता से सीखना अधिक था। जैसा कि फिल्म में डेब्यू डायरेक्टर होने के नाते, उन्होंने मुझे एक बहुत निर्देशित किया। तकनीकी के माध्यम से। वह एक ऐसे परिश्रमी और सच्चा व्यक्ति है जो सभी के दिलों में आग लगा देता है।”

स्मिता कहती हैं कि यह फिल्म ग्रामीणों द्वारा एक गाँव में बने एक संगरोध केंद्र में आने वाली कठिनाइयों को उजागर करती है। यह फिल्म ग्रामीण क्षेत्रों में आम लोगों की दैनिक जीवन की चुनौतियों के साथ हास्य की एक महान भावना के साथ निहित है और यह दर्शाती है कि सबसे चुनौतीपूर्ण समय सबसे बड़े परिवर्तन का मार्ग कैसे प्रशस्त कर सकता है।

Have your say